Chhattisgarh: रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट में हुई चोरी! जयपुर जा रहे यात्री के सूटकेस से 35 हजार कैश गायब; FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट (Swami Vivekananda Airport) से राजधानी जयपुर के लिए निकले एक यात्री का कैश चोरी हो गया. इस दौरान जब यात्री ने इस बात को लेकर नाराजगी जताई तो एयरलाइंस के लोगों ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. वहीं, ये घटना नया पारा इलाके में रहने एक शख्स के साथ हुई है, हालांकि, इस यात्रा के दौरान मुसाफिर शख्स के बैग से 35 हजार रुपए कैश चोरी हो गए. फिलहाल ये वारदात राजधानी रायपुर से जयपुर की कनेक्टिंग फ्लाइट में हुई. फिलहाल पीड़ित ने इस मामले की शिकायत थाना जयपुर एयरपोर्ट में दर्ज करवाई है.

दरअसल, राजधानी रायपुर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट ने यात्री का बैग लगेज में जमा किया था. वहीं, जब जयपुर में सूटकेस खोला गया तो उसमें से रुपए गायब थे. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, नयापारा के रहने वाले सैय्यद वाजिद अली ने इंडिगो एयरलाइंस से रायपुर से जयपुर तक की टिकट बुक कराई. ऐसे में कनेक्टिंग फ्लाइट होने की वजह से उन्होंने अपना लगेज रायपुर में जमा करवा दिया था. रायपुर से वे पहले दिल्ली पहुंचे. वहां फ्लाइट बदलने के बावजूद उनका लगेज उन्हें नहीं दिया गया. ऐसे में एयरलाइंस के कर्मचारियों से जब जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि उनका लगेज जयपुर में मिल जाएगा. इस दौरान जयपुर पहुंचने के बाद जब सूटकेस मिला तो उसमें एयरलाइंस की ओर से लगाई गई सील टूटी हुई थी. जब बैग चेक किया तो उसमें रखे 35 हजार रुपए गायब थे.

पीड़ित ने पुलिस को कैश चोरी की दर्ज कराई FIR

बता दें कि इस मामले में चोरी की वारदात के शिकार हुए पीड़ित वाजिद ने एयरपोर्ट में कर्मचारियों से पूछताछ भी की, लेकिन किसी ने भी कोई सही जवाब नहीं दिया. इससे परेशान होकर उन्होंने इसकी लिखित तहरीर थाना जयपुर एयरपोर्ट पुलिस को दर्ज कराई है, लेकिन अभी तक उन्हें एयरलाइंस से न तो कोई जवाब मिला और न ही रुपए वापस मिली. गौरतलब है कि इससे पहले भी रायपुर के कई यात्रियों के लगेज से कीमती सामान चोरी हो चुके हैं. फिलहाल किसी को भी सामान या कैश वापस नहीं मिला है.