होटल में शादी समारोह में लाखों के जेवर और कैश पार, जांच में जुटी कोतवाली पुलिस

होटल में शादी समारोह में लाखों के जेवर और कैश पार, जांच में जुटी कोतवाली पुलिस

सरगुजा, 19 फरवरी (वेदांत समाचार)। जिले में चोर सूने मकानों को तो निशाना बना ही रहे थे. अब बड़े होटल भी चोरों से सुरक्षित नहीं रह गए है. शहर के एक नामी निजी होटल से चोरों ने 10 लाख के जेवर और कैश गायब किया है. मामले की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है.

शहर के मयूरा होटल में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. जवाहर मार्केट निवासी व्यवसायी राम निवास अग्रवाल के बेटे रोहित अग्रवाल की शादी के लिए होटल को 17-18 फरवरी के लिए बुक कराया गया था. शादी समारोह के लिए होटल के 20 कमरों को बुक कराया गया था. जिनमें वर वधु पक्ष के लोग व मेहमान रुके हुए थे. 17 फरवरी को रोहित अग्रवाल का तिलक व संगीत का कार्यक्रम था. तिलक होने के बाद रात लगभग 9.30 बजे व्यवसायी राम निवास अग्रवाल बहू को उपहार के रूप में मिले 5 लाख 30 हजार कैश व दो बैग में सोने चांदी के जेवर, कमरा नंबर 217 में रखकर मेहमानों को भोजन कराने चले गए. इस दौरान कमरे की चाबी भी उनके पास ही थी. रात 10.45 बजे जब वे कमरे में पहुंचे तो कमरे का लॉक टूटा हुआ था और अंदर रखे कैश समेत जेवर गायब थे.

शादी समारोह के दौरान होटल से कैश व जेवर चोरी होने की घटना से हड़कंप मच गया. व्यवसायी ने घटना की जानकारी होटल प्रबंधन के साथ ही पुलिस को दी. प्रारंभिक जांच के दौरान CCTV फुटेज में दो अज्ञात व्यक्ति तीन बैग के साथ होटल से संदिग्ध हालत में निकलते नजर आए. व्यवसायी के अनुसार गले का हार, कंगन, 2 अंगूठी, 2 कान का झुमका, 1 सेट पायल, 2 सेट चांदी का बिछिया चोरी हुआ है. जिसकी कीमत 5 लाख 16 हजार आंकी गई है. इसके साथ ही 5 लाख 30 हजार रुपये कैश भी गायब है. होटल के कमरा नंबर 217 से कुल 10 लाख 46 हजार रुपये की चोरी हुई है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.