फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की तैयारियां शुरू, जानें कहां होंगी शादी की रस्में?

Farhan-Shibani Wedding : बॉलीवुड में पिछले साल की तरह इस साल भी शादियों का मौसम जारी है. बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की शादी को तारीख पर भी कई दिनों से सस्पेंस बना हुआ था लेकिन एक्टर की चुप्पी के बावजूद उनकी शादी की खबरें कंफर्म हो गई हैं. शादी से जुड़ी अपडेट्स भी आने लगी हैं. ये कपल मीडिया से दूर साधारण तरीके से अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के बीच शादी करने वाला है. सबसे ज्यादा चर्चा थी इनके वेडिंग वेन्यू के बारे में. आखिर ये शादी कहां होने वाली है? इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला वाले फॉर्महाउस में होगी. उन्होंने इस विवाह स्थल की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए हैं. अभी भी इस शादी कलसे जुड़ी खबरें आधिकारिक नहीं हुई हैं क्योंकि इसे निजी रखने की कोशिश है.

खंडाला में स्थित है फरहान-शिबानी का वेडिंग वेन्यू

Farhan Wedding Venue

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की वेडिंग वेन्यू

फरहान-शिबानी अपनी शादी से जुड़ी खबरों पर ज्यादा बातचीत नहीं की है. ना ही मीडिया में ज्यादा इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है. लेकिन शादी वेन्यू पर शादी की तैयारियों की झलक मिल गई है. मीडिया के कई फोटोग्राफर्स को वेन्यू पर मेहंदी सेरेमनी की झलक मिली है. जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है. ये शादी जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला फॉर्महाउस पर रखी गई है. वहीं शादी के सारे समारोह आयोजित किए जाएंगे. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है शादी में कई बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं.

शादी वेन्यू पर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है

आज यानी कि 19 फरवरी 2022 को फरहान और शिबानी एक दूसरे के हो जाएंगे. फरहान की शादी के वेन्यू पर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. कई बड़े सेलेब्स इसमें शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है ये गेस्ट हाउस पहाड़ों में स्थित है फ़ी भी लोग यहां आसानी से पहुंच सकते हैं. कई मेहमान अपनी-अपनी कारों से यहां पहुंच रहे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में कुछ खास मेहमान शामिल होंगे. इस सूची में गौरव कपूर, रितेश सिधवानी, रिया चक्रवर्ती, मोनिका डोगरा, समीर कोचर और मेयांग चांग शामिल हैं. शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के भी शामिल होने की खबरें है लेकिन टीवी9 भारतवर्ष इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि वो शामिल होंगे या नहीं.