60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें देख आपभी कहेंगे- किस्मत हो तो ऐसी

किस्मत जब मेहरबान होती है तो इंसान को कहां से कहां पहुंचा देती है। केरल के एक 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की किस्मत ने ऐसी करवट ली, कि उसकी पूरी जिंदगी ही बदल गई। हर रोज मजदूरी करके पेट भरने वाले मम्मिक्का पर एक फोटोग्राफर की नजर पड़ी और देखते ही देखते वो मजदूर से मॉडल बन गए। फटे पुराने कपड़ों में घूमने वाले मम्मिक्का रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। सूट बूट और सनग्लास लगाए इस सुपरमॉडल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर कोई इनकी कहानी जानना चाहता है, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये चमत्कार हुआ कैसे।

मजदूर से बना मॉडल

पुरानी लुंगी और घिसी हुए शर्ट में नजर आने वाले मम्मिक्का दिहाड़ी मजदूर थे। पेट भरने के लिए दिनभर कड़ी मेहनत करते थे। एक फोटोग्राफर की नजर एक दिन मम्मिक्का पर पड़ी। उस फोटोग्राफर को इस दिहाड़ी मजदूर में एक मॉडल नजर आया। बस फिर क्या, मम्मिक्का का मेकओवर करवाया गया और फोटोशूट कर तस्वीरें इंटरनेट पर भी शेयर की गईं। मम्मिक्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रही हैं, कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा है। सोशल मीडिया पर लोग सर्च करते मजदूर से मॉडल बने मम्मिक्का की तस्वीरें और वीडियोज देख रहे हैं।

इस फोटोग्राफर के चलते बदली किस्मत

जिस फोटोग्राफर ने दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मम्मिक्का को रातोंरात हीरो बना दिया, उनका नाम शारिक वायलिल है। शारिक कोझिकोड में ही रहते हैं। एक दिन उनकी नजर मम्मिका पर पड़ी। शारिक को मम्मिका में साउथ एक्टर विनायकन की झलक दिखी। इसक बाद उन्होंने मम्मिका का फोटोशूट करने के बारे में सोचा। शारिक के पास एक लोकल फार्म का असाइनमेंट था, इसके बाद उन्होंने मम्मिका का सुपर ग्लैम मेकओवर करवाया, और इस तरह एक मजदूर रातों रात सुपर मॉडल बन गया।