हर्ष फायरिंग से दुल्हन की भाभी की मौत, आनन फानन में शादी संपन्न कराकर घर वाले फरार

बिहार के अरवल (Arwal Bihar) जिले में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोली से शादी की खुशी मातम में बदल गई. यहां वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोली दुल्हन की भाभी को लग गई. जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया. लड़की पक्ष वालों ने आनन फानन में शादी संपन्न कराया और वहां से फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों ने दुल्हन की भाभी के शव को भी गायब कर दिया है. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. घटना जिले के कलेर थाने के कलेर गांव की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कलेर गांव के कमलेश चौधरी की बेटी मीना की शादी में बारात आई थी. यहां शादी में वरमाला की रस्म हो रही थी. दुल्हा-दुल्हन के एक दूसरे को माला पहनाने के दौरान एक रिश्तेदार ने हर्ष फायरिंग की जो सावित्री देनी नाम की महिला को लगी. सावित्री देवी दुल्हन मीना की भाभी थी.

शादी में शरीक होने दो दिन पहले पहुंची थी महिला

महिला को गोली लगने के बाद उसे आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. सावित्री की मौत की खबर आने के बाद शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में शादी संपन्न करा कर एक बजे रात में ही लड़की की विदाई करा दी गयी. बेटी को विदा करने के बाद घर वाले भी गांव छोड़कर फरार हो गए

पटना के रानी तालाब से आई थी बारात

शादी के लिए बारात पटना के रानी तालाब थाना के बराह गांव से आई थी. तो वहीं हर्ष फायरिंग की घटना में जिस महिला की गोली लगने से मौत हुई वह पटना जिले के ही पालीगंज थाना क्षेत्र के परियो गांव की रहने वाली थी. वह शादी में शरीक होने के लिए दो दिन पहले कलेर पहुंची थी. मृतक महिला सावित्री देवी के तीन बच्चे है.

पुलिस कर रही हर्ष फायरिंग से इंकार

घटना की जानकारी कलेर थाना को सुबह प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है. घटना के बारे में एसपी राजीव रंजन ने बताया कि हर्ष फायरिंग की खबर नहीं है. लेकिन एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. शव बरामद नहीं हुआ है. थाने में भी किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.