दीपिका पादुकोण को बोल्ड डेनिम बॉडी सूट में देख चकराए फैंस, बोले- स्विमसूट पर जींस पहन ली क्या?

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पहली ओटीटी रिलीज गहराइयां के प्रमोशंस में व्यस्त हैं। प्रमोशंस के दौरान दीपिका की ड्रेसेज काफी चर्चा में आ रही हैं। इसको लेकर एक विवाद भी हो चुका है, जब सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने एक टिप्पणी की थी। मंगलवार को दीपिका एक बार फिर प्रमोशंस के लिए निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें तस्वीरों में कैद किया, मगर दीपिका के ड्रेसिंग सेंस को देखकर फैंस थोड़ा कन्फ्यूज हो गये और उन्हें इसके लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

दरअसल, दीपिका ने प्रमोशंस के दौरान डेनिम ड्रेस पहनी थी, जिसका ऊपर का भाग स्विमसूट जैसा रहा था और नीचे उन्होंने डेनिम की ही लूज पैंट पहनी हुई थी। दीपिका का यह वीडियो एक पैपराजी एकाउंट से सोशल मीडिया में शेयर किया गया है, जिस पर कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं। एक यूजर ने लिखा कि दीपिका से इस तरह की ड्रेस की उम्मीद नहीं थी। 

https://www.instagram.com/reel/CZtqPqWqfOc/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, एक यूजर ने इसके लिए रणवीर सिंह को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि रणवीर सिंह ने सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री का ड्रेसिंग सेंस खराब करके रख दिया है। आज-कल यह लोग कुछ भी पहन रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि दीपिका प्यारी दिख रही हैं, लेकिन आउटफिट खराब है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्विमसूट पहनने के और भी बेहतर तरीके हैं। यह बहुत खराब है। एक ने लिखा, अब स्विमसूट पर जींस पहनकर निकलेंगी लड़कियां। वहीं, कुछ फैंस ने दीपिका की तुलना उर्फी जावेद से कर दी। 

jagran

हालांकि, बहुत से फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने दीपिका के लुक की तारीफ की है और फायर की इमोजी बनाकर इसे पसंद किया है। वैसे दीपिका ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया है।

jagran

बता दें, गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो रही है। शकुन बत्रा निर्देशित फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। दीपिका की यह पहली फिल्म है, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। सिनेमाघरों में उनकी आखिरी रिलीज फिल्म छपाक है।