Jhund Teaser : अपनी गैंग के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन, बड़ा मजेदार है फिल्म का टीजर, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म झुंड (Jhund) की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से ये फिल्म सुर्खियों में है. अब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिली है. इसमें बिग बी के अलावा कुछ यंगस्टर्स नजर आ रहे हैं जो अलग-अलग चीजों के जरिए म्यूजिक बना रहे हैं. इसके बाद सभी बिग बी के साथ चलते हुए नजर आते हैं. टीजर का म्यूजिक काफी धमाकेदार है. बता दें कि फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी. बिग बी और उनकी ये झुंड क्या कमाल करने वाली है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

बता दें कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा को मराठी फिल्ममेकर नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए बिग बी ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, इस टोरी से मुकाबला करने के लिए रहो बिल्कुल तैयार. हमारी टीम आ रही है 4 मार्च को.

बता दें कि ये बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म प्रोफेसर विजय बर्से पर आधारित है जिन्होंने स्लम के बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए इंस्पायर किया. फिल्म में बिग बी, विजय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में बिग बी के अलावा आकाश तोषर और रिंकु राजगुरु भी हैं. बता दें कि ये दोनों मराठी सुपरस्टार हैं जिन्होंने नागराज की सुपरहिट फिल्म सैराट में काम किया था.

झुंड की रिलीज पिछले 3 सालों में काफी बार पोस्टपोन हुई है. ये फिल्म पहले साल 2019 में सितंबर में रिलीज होने वाली थी. तबसे ये फिल्म कई बार पोस्टपोन हुई है. खबरें बीच में ये भी आई थी कि कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से प्रोड्यूसर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

थिएटर में ही रिलीज करना चाहते थे फिल्म

डायरेक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक बार फिल्म की रिलीज को लेकर कहा था, फिल्म की रिलीज इतनी बार आगे बढ़ी है, लेकिन मैं चाहता हूं कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो. मैं इसके लिए काफी स्ट्रगल कर रहा हूं. फिल्म की पूरी टीम मेरे सपोर्ट में आई है और जब भी सही मौका आएगा फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हीरेमथ, सविता राज, नागराज मंजुले, गार्गी कुल्कर्णी और मीनू अरोड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.