UP Election 2022: ‘जो अपने पिता और चाचा की नहीं सुनते वो जयंत चौधरी की क्या सुनेंगे’, BJP नेता अमित शाह का अखिलेश यादव पर हमला

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी दल ताबड़तोड़ रैलियों में जुट गए हैं. बीजेपी नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आज बुलंदशहर के अनूपशहर और गाजियाबाद के लोनी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एसपी-बीएसपी (SP-BSP) की पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला. अमित शाह गाजियाबाद में सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कल अखिलेश बाबू (Akhilesh Yadav) यहां आए, उनके गुंडों ने तांडव किया. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने सपा को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने आपे में रहना चाहिए.

सपा पर हमलावर अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में बीजेपी (BJP) की सरकार है, इसीलिए सपा को अपने घर में और अपने आपे में रहने की जरूरत है. अमित शाह ने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव किसी को विधायक या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है,ये चुनाव राज्य के माफियाओं को चुन चुनकर खत्म करने का चुनाव है. 2022 का चुनाव यूपी (UP Chunav) को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने का चुनाव है.

अमित शाह का अखिलेश यादव पर हमला

बुलंदशहर के अनूपशहर में सपा पर हमलावर अमित शाह ने कहा कि परसों के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी जी को अपने साथ बैठाया था. सपा पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि जयंत चौधरी को लगता है कि अगर यूपी में सपा की सरकार बनेगी, तो अखिलेश बाबू उनकी सुनेंगे. अखिलेश यादव पर हमलावर बीजेपी नेता ने कहा कि जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वो जयंत चौधरी की क्या सुनेंगे.

UPA सरकार ने 10 साल तक यूपी को क्या दिया’

बीजेपी के फायरब्रांड नेता अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि SP-BSP ने 10 साल तक UPA सरकार का समर्थन किया था. उन्होंने दोनों दलों से सवाल किया कि उन्होंने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने यूपी को क्या दिया. अमित शाह ने बीजेपी सरकार से तुलना करते हुए कहा कि 2014-15 में UPA सरकार ने यूपी को 66,000 करोड़ रुपए दिए, जब कि मोदी सरकार ने इस बजट में 1,46,500 करोड़ रुपए यूपी को दिए हैं.