IND vs WI: वेस्ट इंडीज की टीम ने किया भारत के लिए कूच, जेसन होल्डर बोले- ‘टीम इंडिया को उसके घर में हराएंगे’

वर्ल्ड नंबर वन टी 20 टीम को हराना मामूली बात नहीं. फिर क्यों ना वेस्ट इंडीज (West Indies) ने ऐसा अपने ही मैदान पर किया हो. अब ऐसे में जोश तो हाई होगा ही. खासकर उस खिलाड़ी का जिसने सीरीज में सबसे शानदार प्रदर्शन किया है. वो करिश्मा कर दिखाया, जो वेस्ट इंडीज क्रिकेट में उससे पहले किसी ने किया ही नहीं. इंग्लैंड के खिलाफ 15 विकेट लेकर किसी बाइलेटरल टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनकर जेसन होल्डर (Jason Holder) अब भारत को उसी की जमीन पर पटकने की बात कही है. ये बयान उन्होंने वेस्ट इंडीज से भारत के लिए फ्लाइट पकड़ने से पहले कही. यानी, देखा जाए तो एक तरह से अपने देशवासियों से भारत को हराकर लौटने का वादा करके आ रहे हैं.

जेसन होल्डर की पूरी बात बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि वेस्ट इंडीज की टीम भारत के लिए कूच कर चुकी है. मतलब उसने अपनी सरजमीं से भारत की फ्लाइट पकड़ ली है. कैरेबियाई टीम भारत दौरे पर सीधे अहमदाबाद पहुंचेगी, जहां उसे 6 फरवरी को पहला वनडे खेलना है.

भारत को उसके घर में हराएंगे- जेसन होल्डर

अब कुछ और कहें उससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के स्टार जेसन होल्डर का बयान जान लीजिए. भारत रवाना होने से पहले उन्होंने वेस्ट इंडीज में पत्रकारों से कहा, ” मेरे विचार से ये एक बड़ी सीरीज होगी. मेरे लिए भारत दुनिया की बेहतरीन टीमों में है. उसने पिछले 2 साल के प्रदर्शन से खुद का लोहा भी मनवाया है. ऐसे में उसको उसी के घर में हराना आसान नहीं होगा. पर ये काम मुश्किल भी नहीं. वेस्ट इंडीज की टीम में इतना दम है कि वो भारत को उसी की जमीन पर हरा सकती है.”

https://twitter.com/windiescricket/status/1488251340463689735?s=20&t=7DwMNDRKXB2LeCj2HHGOHw

होल्डर से पहले पोलार्ड भी गरज चुके हैं

होल्डर की ही तरह भारत में बेहतर करने की बात वेस्ट इंडीज के कप्तान काइरन पोलार्ड भी इंग्लैंड को अपने घर में हराने के बाद कर चुके हैं. पोलार्ड के मुताबिक रोहित शर्मा कमाल के कप्तान हैं, जिनके खिलाफ खेलना रोमांचक रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पर हमने बड़ी जीत दर्ज की है. अब हमारी नजर भारत से सीरीज खेलने और उसे जीतने पर जमी है.