सरगुजा राजपरिवार पर जमीन कब्जाने का आरोप, टीएस सिंहदेव ने इसे राहुल गांधी के सामने नीचा दिखाने की साजिश बताया

रायपुर। राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे का कार्यक्रम तय होते ही सरगुजा राजपरिवार पर सरकारी जमीन पर कब्जा कर बेच देने का आरोप लगा है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसे घृणित हरकत बताया। उन्होंने कहा, यह राहुल गांधी और प्रदेश के लोगों के सामने टीएस बाबा को नीचा दिखाने का षड्यंत्र है। दरअसल अंबिकापुर के भाजपा पार्षद आलोक दुबे ने सिंहदेव पर आरोप लगाए हैं कि रिसायत विलय के बाद करोड़ों की जमीन और तालाब को अपने नाम करा लिया गया। इसके बाद उसे बेचा जा रहा है।

रायपुर हवाई अड्‌डे पर पत्रकारों से चर्चा में सिंहदेव ने कहा,यह उसी की कड़ी है जिसके तहत किसी से कहवाया गया था कि उनको मेरे से जान का खतरा है।वही लोग हैं जो राहुल जी के आने से पहले यह कोशिश कर रहे हैं कि कैसे राहुल जी के सामने-प्रदेश की जनता के सामने मेरी छवि पर विपरीत प्रभाव पड़े। सिंहदेव ने कहा, राहुल जी आ रहे हैं। टीएस बाबा को नीचा दिखाना है। कोई न कोई षड्यंत्र करना है। “मैंने जान से मारने की कोशिश की’ वह वाली बात नहीं चली। अब यह नई चीज छोड़ो।

छत्तीसगढ़ के लोगों के सामने इनकी छवि पर विपरीत प्रभाव पड़े यह कोशिश कर लो। राहुल जी के यहां बात पहुंचे शायद कुछ हो जाए। यही हो रहा है। टीएस सिंहदेव ने कहा, मेरे पास कोई शासकीय संपत्ति नहीं है, जिस पर मैंने कब्जा किया हो। बाप दादाओं से भी यही सीख मिली कि जितना है उसमें रहना सीखो।