विराट कोहली की शादी पर कमेंट करना शोएब अख्तर को पड़ा भारी, अनुष्का शर्मा के फैंस ने सुनाई खरी खोटी

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं. जब से अनुष्का की बेटी की फ़ोटो वायरल हुई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच कोहली के क्रिकेट पर भी चर्चा चल रही है. इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी आ गए हैं. उन्होंने विराट और अनुष्का शादी पर कमेंट करते हुए कहा हूं कि विराट को अनुष्का से शादी नहीं करनी चाहिए थी. जिसके बाद उन्हें इन दोनों के फैंस खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. शोएब को नसीहत ना देने की सलाह दे रहे हैं. अनुष्का के कई फैंस उनकी इस बात को बेतुका और पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर के इस बयान पर सब लोग अपनी राय रख रहे हैं और उनके इस बयान की निंदा भी कर रहे हैं.

https://twitter.com/MeghBulletin/status/1485256516152479744?s=20

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एएनआई से एक बातचीत के दौरान कहा कि अगर मैं इंडिया में होता और एक तेज गेंदबाज होता तो मैं शादी नहीं करता. मैं अपनी क्रिकेट पर ध्यान देता. ये मेरी सोच है. ये कोहली का निजी फैसला है. अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मैं अपने क्रिकेट पर फोकस करता. पिछले साल कोहली ने अपने जीवन का सबसे बाद फैसला लिया उन्होंने टी20 की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद उन्हें वन डे की कप्तानी भी खोनी पड़ी थी. अब उन्होंने टेस्ट मैच की भी कप्तानी छोड़ दी है. इस फैसले पर सबकी अलग-अलग राय है लेकिन शोएब की राय विराट और अनुष्का के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

सोशल मीडिया पर बयान की हो रही है आलोचना

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि इनके हिसाब से करियर ही सब कुछ है. आपको लव लाइफ, परिवार, खुशियां कोई मायने नहीं रखती है. मुझे लगता है इस प्रकार के लोगों को अपना मुंह बंद रखना चाहिए. एक जिम्मी नाम यूजर ने विराट को रिलेशनशिप के बाद के रिकॉर्ड को सामने रख दिया और कहा कि विराट करियर उसी समय पीक पर था जब वो अनुष्का के साथ रिलेशनशिप में थे. शोएब को सोशल मीडिया पर इस बयान के लिए खूब सुन्ना पड़ रहा है.

अभी दो दिन पहले वामिका की तस्वीर वायरल हुई थी. उसपर अनुष्का ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी कि उनकी बेटी की तस्वीर वायरल ना करे. अनुष्का और वामिका को मैच के दौरान स्टेडियम में कैमरे ने कैद कर लिया था.