नशे में था कार का मालिक, चोर बोला-भैया मैं आपको ड्रॉप कर देता हूं, फिर भाग गया गाड़ी लेकर ही

रायपुर। रायपुर की पुलिस ने एक मददगार चोर को पकड़ा है। हाल ही में इसने मदद के नाम पर पूरी की पूरी कार ही चुरा ली थी। बदमाश को रायपुर की विधानसभा थाने की टीम ने पकड़ा है। हाल ही में गुमान यादव नाम के युवक ने अपनी शिकायत में बताया था कि रास्ते में मिले एक युवक ने मौके का फायदा उठाकर इसकी कार चुरा ली थी।

गुमान ने पुलिस को बताया था कि कुछ दिन पहले वो आमासिवनी इलाके की शराब दुकान के पास शराब पी रहा था। नशा ज्यादा हो जाने की वजह से वो कार चला नहीं पा रहा था। वहीं दुकान के पास चोर ये सब देख रहा था। बदमाश ने कार के मालिक से कहा – भैया मैं आपको आगे ड्रॉप कर देता हूं, कार के मालिक ने चाबी चोर को दे दी। नरदहा के पेट्रोल पंप के पास चोर ने कार रोकी, गाड़ी का मालिक टॉयलेट के लिए गाड़ी से उतरा। इसी मौके का फायदा उठाकर बदमाश कार लेकर पूरी रफ्तार में भाग गया।

अपनी गाड़ी को ले जाते देख, गुमान के होश उड़ गए। शिकायत के बाद पुलिस ने कार और चोर की तलाश शुरू की। पेट्रोल पंप के पास जहां से गाड़ी चुराई गई थी, पुलिस ने CCTV कैमरा की जांच की। चोर के भागने के रूट को ट्रेस किया गया। पुलिस को जानकारी मिली कि खरोरा के देवगांव में आरोपी भागा है। वहां जाकर टीम ने छापा मारा तो पुरुषोत्तम विश्वकर्मा नाम को ये चोर गाड़ी को अपने घर के बाहर ही पार्क किए हुए था। इसके पास से आरंग में चुराई एक बाइक भी बरामद की गई है। अब चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है।