गरियाबंद पुलिस एवं CRPF 65 बटालियन के साथ मिलकर नक्सल प्रभावित दर्रीपारा में सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम का किया गया आयोजन

0 गरियाबंद पुलिस द्वारा कोरोना-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए। सामुदायिक पुलिसिंग के तहत लोगों को बांटे गए कंबल, साड़ी ।

0 पुलिस अधीक्षक द्वारा लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने हेतु समझाइश दिए।

0 ग्राम के गणमान्य नागरिक के साथ लगभाग 50-60 की संख्या में लोग उपस्थित रहे

0 सिविक एक्शन कार्यक्रम के दौरान आमजन की समस्या सुनी गई।

गरियाबंद 15 जनवरी (वेदांत समाचार)।पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज रायपुर डॉ0 आनंद छाबड़ा के दिशा-निर्देश में गरियाबंद पुलिस कप्तान
जे.आर. ठाकुर के द्वारा 65 बटालियन सीआरपीएफ के कमांडेंट विजय कुमार के साथ संयुक्त रूप से दरीपारा में कम्युनिटिं पुलिसिंग के तहत सिविक एक्शन के माध्यम से लोगों से जुड कर उनके समस्या सुन कर समाधान करने तथा लोगो को सरकार के विकास एवं नई योजनाओं के बारे में जानकारी दिया गया।

समुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम के दौरान ग्राम दर्रीपारा के ग्रामीणों को साड़ी, कंबल एवं अन्य सामग्री वितरण किये। कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक के द्वारा दर्रीपारा के जनता को पुलिस को सहयोग करने को कहा साथ ही साथ अपने बीच के कुछ लोग किसी कारणवश समाज से अलग हो जाते है, सरकार की नियमों का पालन नही करते उन सभी लोगों को मुख्यधारा पर जुडने एवं अपने छोटे बच्चों को पढाने तथा अधिकारी बनाने हेतु लोगों को प्रोत्साहित किये और आमजन की समस्या सुनी गई पुलिस से संबंधित समस्या का तत्काल समाधान किया गया तथा अन्य विभाग से संबंधित समस्या की शीघ्र समाधान हेतु अश्वासन दिया गया। कार्यक्रम के दौरान थाना प्रभारी हर्षवर्धन सिंह बैस, सीआरपीएफ के अन्य अधिकारी एवं 50-60 गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।