आंध्रा एसोसिएशन के पदाधिकारी व कार्यकारणी सदस्यों ने किया पदभार ग्रहण

रायपुर10 जनवरी (वेदांत समाचार)। आंध्रा एसोसिएशन रायपुर के 9 जनवरी को हुए निर्विरोध चुनाव में जी स्वामी अगले तीन साल के लिए पुन: अध्यक्ष चुन लिए गए। बालाजी स्कूल में हुए गरिमामय कार्यक्रम में उनके साथ अन्य पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्यों ने पदभार ग्रहण किया। इसके पहले भी जी.स्वामी 30 साल से ज्यादा समय तक आंध्रा एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे लेकिन पिछले चुनाव में दूसरे गुट का कब्जा हो गया था लेकिन उसका कार्यकाल विवादित रहा नतीजन तीन साल बाद हुए चुनाव में जी.स्वामी पर फिर से आंध्रा एसोसिएशन ने भरोसा जताया है।

जी स्वामी के अलावा निर्विरोध निर्वाचित पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष टी श्रीनिवास रेड्डी, पी. भास्कर पटनायक, सचिव केएस. आचार्यलु, सह सचिव वाईसी राव, एम श्रीनिवास राव, कोषाध्यक्ष मोहन नायडू कार्यकारिणी सदस्य के विजय कुमार, डी. अनंत राव, एल. रुबेश राव, पी. अमित नायडू, सी. साई गोपाल, बी.वी.एस. राजकुमार एवं बी. रोहित शामिल हैं जिन्होंने आज पदभार ग्रहण किया।

पदभार ग्रहण में विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधायक कुलदीप जुनेजा, रायपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे, तेलुगु वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष ए. श्रीनिवास राव एवं समाज के सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. पदभार ग्रहण समारोह के बाद प्रथम कार्यकारिणी की बैठक में सभी सदस्यों की उपस्थिति में तिरुपति दर्शन टिकट काउंटर का पुनः प्रारंभ एवं 6 फरवरी को सामाजिक वैवाहिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किए जाने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया।

तिरुपति दर्शन और वैवाहिक परिचय सम्मेलन शुरू होगा : जी.स्वामीनए अध्यक्ष जी.स्वामी ने कहा कि आंध्रा एसोसिएशन की ओर से तिरुपति दर्शन और वैवाहिक परिचय सम्मेलन कई सालों से नही हुआ जिसकी शुरूआत फिर से की जाएगी. बालाजी स्कूल के विकास और उसकी गरिमा बढ़ाने के लिए भी नए सिरे से प्रयास करेंगे. आंध्रा एसोसिएशन की ओर से बालाजी स्कूल तथा  बालाजी मंदिर गुढ़ियारी का संचालन किया जाता है।