रेलवे फाटक कर रही थी पार, अचानक आई ट्रेन ने लिया चपेट में, मौके पर ही बुजुर्ग महिला की हो गई मौत

दुर्ग 09जनवरी (वेदांत समाचार)। दुर्ग में रेलवे ट्रैक पार करते हुए एक बुजुर्ग महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से उसके शरीर के टुकड़े हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। मृत महिला को पहचान नहीं हो सकी है।

छावनी थाना पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है। 65 वर्षीय महिला रेलवे ट्रैक को पोल नम्बर 857/32-34 के पास से पार कर रही थी। उसने पटरी पार करते समय इधर उधर नहीं देखा। जैसे ही वह पटरी पार करने लगी, डाउन लाइन से ट्रेन आ गई और उसे अपनी चपेट में ले लिया। महिला के शव को लाल बहादुर शास्त्री सरकारी हॉस्पिटल सुपेला में रखवाया गया है। महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है। महिला के दोनों हाथों में गोदना के निशान हैं। पुलिस परिजनों की तलाश कर रही है।

ट्रक की चपेट में आने से रेलवे कर्मी का हाथ कुचला

शिवा लाइन बालाजी नगर निवासी लोको पायलट प्रार्थी टी नीलकंठ (38 वर्ष) ने खुर्सीपार थाने में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि 7 जनवरी को वह अपने दोस्त डी कोरमा और कोटी के साथ बाइक से डॉ. राजेन्द्र प्रसाद नगर गए थे। बाइक डी कोरमा चला रहा था। रात 8-9 बजे के करीब बह जैसे ही खुर्सीपार गेट के पास पहुंचा और रोड क्रास करने लगा तो रायपुर की तरफ से आ रहे ट्रक एमएच 16 सीसी 5551 के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीनों लोग दूर जा गिरे।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ने गाड़ी रोकने की जगह कोटी के बाएं हाथ को कुचलते हुए भाग गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को बुलवाया और कोटी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।