इस शहर में कोविड 19 के नियमों का पालन कराने पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कराने की अपील

धमतरी 9 जनवरी (वेदांत समाचार) । कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन सख्त नजर आ रहा है।

कोविड-19 नियमों का पालन कराने के लिए धमतरी में पुलिस ने फ्लैग मार्च कर मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही सेनिटाइजेशन का विशेष ध्यान रखने की अपील की।

शनिवार की शाम रक्षित निरीक्षक केदेव राजू के नेतृत्व में कोतवाली थाना से पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और शहर के बांसपारा, मराठा पारा, रामबाग, गणेशचौक होते हुए कचहरी ढलान के पास से घड़ी चौक पहुंचे। उसके बाद रत्नाबांधा चौक होते हुए पुलिस की टीम वापस कोतवाली पहुंची। इस दौरान पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का पालन करने, मास्क पहनने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सेनिटाइजेशन का विशेष ध्यान रखने की अपील की‌। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर अर्पिता पाठक, कोतवाली थाना प्रभारी भुवनेश्वर नाग, रुद्री थाना प्रभारी विनय पम्मार समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद थे।

रक्षित निरीक्षक केदेव राजू ने बताया कि धमतरी एसपी प्रशांत ठाकुर के मार्गदर्शन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के निर्देशन में ये फ्लैग मार्च निकाला गया। और पुलिस ने फ्लैग मार्च कर गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दिया। उन्होंने यह भी बताया कि संकट के इस दौर में जनता से उम्मीद है कि लोग घरों में रहें, बेवजह बाहर ना घूमें और मास्क पहनें यदि फिर भी लोग गाइडलाइन का पालन नहीं करते हैं तो पुलिस को मजबूरन उनके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ेगी।