गन्ना खेत को अज्ञात बदमाशों ने किया आग के हवाले, 20 एकड़ में लगी फसल स्वाहा

बेमेतरा 07 जनवरी (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला अंतर्गत ग्राम पंचायत बगलेडी में अज्ञात बदमाशों ने गन्ना खेत में आग लगा दी। इस वारदात में 20 एकड़ में लगे गन्ने की पूरी फसल तबाह हो गई है। एक अनुमान के मुताबिक आगजनी में बर्बाद हुई फसल के पीछे 25—30 लाख के नुकसान का आकलन किया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बेमेतरा जिला के ग्राम बगलेडी में गन्ना किसान सुजान पटेल ने 20 एकड़ में गन्ने की फसल लगाई थी। किसान सुजान पटेल के खेत में लगा गन्ना लगभग तैयार हो चुका था और उसे कुछ ही समय बाद काटने की तैयारी थी। इससे पहले बीती रात अज्ञात बदमाशा ने फसल को आग के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि आगजनी की वारदात पूरे 20 एकड़ में लगे गन्ने के फसल को तबाह कर गई है। मामले की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई है। किसान के मुताबिक इस वारदात के चलते उसे 25 से 30 लाख रुपए का नुकसान हो गया है।

खड़े फसल को आग के हवाले करने वाले कौन लोग हैं, इस बारे में किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। माना जा रहा है कि आपसी दुश्मनी में बदले की भावना से इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया होगा, हालांकि इस तरह की पुष्टि नहीं की जा रही है।