मुख्यमंत्री आवास में हुआ कोरोना विस्फोट, तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी पॉजिटिव; कई की रिपोर्ट का इंतजार..

बिहार में कोरोना की चपेट में एक बार फिर आम से लेकर खास तक आ रहे हैं (Corona in Bihar). बुधवार को नीतीश कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले. जिसके बाद अब मुख्यमंत्री आवास (Bihar CM House) पर कोरोना विस्फोट हुआ है. यहां तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं (Corona Positive Cases).

आज सुबह कैबिनेट की मीटिंग से पहले सूबे के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और मद्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले पटना जदयू कार्यालय में भी कोरोना ब्लास्ट हुआ था. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वहीं अब मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना के कई मामले सामने आए हैं.

कई कर्मियों के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री आवास के तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं कई कर्मियों के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है. सीएम आवसा पर इतने केस एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं कैबिनेट की बैठक से बाहर निकलते हुए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ”कैबिनेट की बैठक में कई एजेंडों पर मुहर लगी है. जो लोग पॉजिटिव थे, उन्हें वर्चुअल जोड़ा गया. केवल निगेटिव रिपोर्ट वाले ही कैबिनेट की बैठक में शामिल होने सचिवालय पहुंचे.

ललन सिंह और उनके स्टाफ के कई लोग संक्रमित

बता दें कि इससे पहले पटना जदयू कार्यालय में भी कोरोना ब्लास्ट हुआ है. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उन्होंने डॉक्टरों की सलाह के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. ऑफिस के एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मंगलवार को सभी गार्ड और स्टाफ की कोरोना जांच की गई. जांच में गार्ड के साथ 8 लोग संक्रमित पाए गए हैं. उसके बाद जदयू कार्यालय में फिलहाल पूरी तरह से बाहर के लोगों के प्रवेश पर रोक दी गई है.वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी कोरोना संक्रमित हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी सहित परिवार और सुरक्षा में लगे 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सीएम नीतीश कुमार ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए समाज सुधार अभियान और जनता दरबार स्थगित कर दिया है.