Bigg Boss 15 : सुरभि चंदना और मुनमुन दत्ता पहुंचे बिग बॉस के घर, बढ़ने वाली है कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें..

बिग बॉस में (Bigg Boss) कब क्या ट्विस्ट आए कोई नहीं जानता. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि शो में एक ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, शो में कंटेस्टेंट्स के साथ नया साल सेलिब्रेट करने के बाद सलमान ने उनकी क्लास भी लगाई. इसके बाद उन्होंने बताया कि टीवी इंडस्ट्री के 4 पॉपुलर सेलेब्स शो में आने वाले हैं. इतना ही नहीं वो सभी बाकी घरवालों के लिए चैलेंज भी लेकर आने वाले हैं.

सलमान ने ये भी कहा कि ये इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा और इससे घरवालों का गेम और मुश्किल होगा क्योंकि अब उन्हें काफी मुश्किल टास्क का सामना करना होगा. बता दें कि जो 4 स्टार्स शो में आने वाले हैं वो हैं सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और अकांक्षा पुरी.

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को इस शॉकिंग ट्विस्ट का खुलासा करते हैं. वह कहते हैं कि 4 कंटेस्टेंट्स पहले से बिग बॉस के अलग एरिया में रह रहे हैं. ये सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं.

इसके बाद दिखाया जाता है कि सुरभि कंटेस्टेंट्स से सवाल करती हैं और कहती हैं कि उन लोगों की खराब परफॉर्मेंसेस की वजह से कई टास्क कैंसल हुए हैं. वह उनको अपनी गलतियां देखने को कहती हैं. अब सुरभि की इन बातों को सुनकर ये तो क्लीयर है कि आने वाले एपिसोड्स में काफी धमाका होने वाला है.

शो के प्रोमो में मुनमुन को भी दिखाया गया है. बिग बॉस कहते हैं कि घर में 4 नए कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं और इन्होंने टिकट टू फिनाले की टिकट्स भी अपने नाम कर लिए हैं. ये सुनकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं. सुरभि वहीं बिग बॉस से कहती हैं कि ये बिग बॉस से ही खेल रहे हैं भाई साहब.

बता दें कि सुरभि शो नागिन, इश्कबाज जैसे पॉपुलर शोज के लिए जानी जाती हैं. विशाल सिंह, शो साथ निभाना साथिया के लिए पॉपुलर हैं. वह शो में जिगर का किरदार निभाते थे.

आकांक्षा पुरी शो विघ्नहर्ता गणेश में नजर आई थीं. वहीं मुनमुन दत्ता तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए पॉपुलर हैं ही. वैसे बता दें कि इस सीजन के लिए बतौर कंटेस्टेंट मुनमुन का नाम भी आया था, लेकिन एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि वह शो में नहीं आ रही हैं. खैर अब जो भी है देखना तो ये है कि इन चारों के आने के बाद शो में क्या धमाके होंगे.