सलमान खान को बर्थडे पर मिले करोड़ों के तोहफे, किसी ने दी महंगी कार तो किसी ने दिया जुहू में अपार्टमेंट….

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया था. सलमान के जन्मदिन का सेलिब्रेशन उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में हुआ था, जहां पर उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों समेत सलमान के लाखों फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. इतना ही नहीं, अपने बर्थडे पर दबंग खान को कई महंगे तोहफे भी मिले हैं, जिनकी कीमत कुल 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है. सलमान खान को ये गिफ्ट्स उन्हें अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों से मिले हैं.

कैटरीना कैफ से लेकर संजय दत्त तक, दोस्तों ने दिए महंगे तोहफे

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के सबसे करीब कैटरीना कैफ हैं. कैटरीना, सलमान की बर्थडे पार्टी में तो नहीं जा पाई थीं, लेकिन उन्होंने अपने पंसदीदा को-स्टार और दोस्त को एक बहुत ही महंगा तोहफा दिया है. कैटरीना ने सलमान को सोने का एक ब्रेसलेट दिया है, जिसकी कीमत करीब 2 से 3 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, जैकलीन ने सलमान को एक चोपार्ड ब्रैंड की घड़ी दी है, जिसकी कीमत लगभग 10 से 12 लाख रुपये है.

सलमान के सबसे खास दोस्त और अभिनेता संजय दत्त ने उन्हें डायमंड का ब्रेसलेट दिया है, जिसकी कीमत लाखों में है. वहीं, बॉलीवुड फिल्म के झक्कास हीरो अनिल कपूर ने सलमान को एक बहुत ही महंगी लेदर की जैकेट दी है. इस जैकेट की कीम 27 से 29 लाख की बताई गई है. वहीं, शिल्पा शेट्टी ने अपने दोस्त सलमान खान को एक सोने और एक डायमंड का ब्रेसलेट दिया है, जिनकी कीमत 16 से 17 लाख रुपये है.

किसी ने दी करोड़ों की गाड़ी, तो किसी ने दिया अपार्टमेंट

सलमान खान को दोस्तों से क्या मिला ये तो हमने आपको बता दिया, लेकिन सलमान को उनके परिवार की तरफ से भी काफी महंगे तोहफे मिले हैं. चलिए अब आपको बताते हैं कि सलमान के परिवार ने उन्हें क्या-क्या जन्मदिन पर उपहार के तौर पर दिया है? रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की बहन अर्पिता ने उन्हें रोलेक्स की एक घड़ी दी है, जिसकी कीमत 15 से 17 लाख रुपये है. अर्पिता के पति और अभिनेता आयुष शर्मा ने सलमान कान को एक सोने की चैन गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 75 हजार रुपये बताई जा रही है.

सलमान के दोनों भाइयों यानी सोहेल खान और अरबाज खान ने उन्हें बीएमडब्लू एस 1000 आरआर और ऑडी आरएस क्यू8 दी हैं. बीएमडब्लू की कीमत 23 से 28 लाख रुपये है. वहीं ऑडी की कीमत 2 से 3 करोड़ रुपये है. बीएमडब्लू सोहेल ने दी है और ऑडी अरबाज ने सलमान को गिफ्ट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को सबसे महंगा गिफ्ट अपने पिता सलीम खान से मिला है. सलीम खान ने अपने लाडले बेटे को मुंबई के जुहू में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. इस अपार्टमेंट की कीमत 12 से 13 करोड़ रुपये है.