प्रियंका वाड्रा ने गैस जला रही युवती से पूछा सवाल, बीजेपी ने यूं ले ली मौज

लखनऊ: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने यूपी में कांग्रेस को जिंदा करने की कोशिश में जुटी प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनावी अभियान पर तंज कसा है. संबित पात्रा ने इशारों-इशारों में कहा कि यूपी की जनता अब खुद बता रही है कि मोदी और योगी सरकार ने उनका जीवन किस तरह बदलकर रख दिया है.

‘क्या मिट्टी के तेल का इस्तेमाल होता है’

संबित पात्रा ने ट्विटर एक वीडियो जारी किया. वीडियो में प्रियंका गांधी वाड्रा एक घर में बैठी दिख रही हैं. घर में एक लड़की गैस जलाकर दीये बना रही है. प्रियंका वाड्रा पूछती हैं कि कोई कह रहा था कि मिट्टी का तेल इस्तेमाल होता है?

सारा काम गैस पर होता है जी’

इस पर लड़की जवाब देती है कि अब मिट्टी का तेल बहुत दिनों से आ ही नहीं रहा. फिर प्रियंका वाड्रा पूछती हैं कि ऐसा क्यों. लड़की जवाब देती है कि अब तो सारा काम गैस पर ही होता है जी. लड़की के यह जवाब देते ही प्रियंका वाड्रा वहां से उठकर चल देती हैं.

सोशल मीडिया पर कांग्रेस हुई ट्रोल

संबित पात्रा ने इशारों-इशारों में प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस पर तंज कसा कि अब यूपी की जनता मिट्टी के तेल पर नहीं जीती. मोदी सरकार की उज्जवला योजना ने अब गांव-शहर की महिलाओं की जिंदगी बदलकर रख दी है. संबित पात्रा के ट्वीट के बाद अब लोग भी सोशल मीडिया पर कांग्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.

कांग्रेस को फिर जिंदा करने की कोशिश

बताते चलें कि यूपी में अगले साल असेंबली के चुनाव होने हैं. इन चुनाव के लिए कांग्रेस का अभी तक किसी बड़ी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं हो पाया है. ऐसे में प्रदेश में पार्टी को फिर से अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा लगातार राज्य का चुनावी दौरा कर रही हैं. 

ये पार्टियां भी कर रहीं चुनावी प्रचार

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ भी लगातार चुनावी रैलियां कर बीजेपी को फिर से सत्ता में लाने की कोशिश में जुटे हैं. इन सबके बीच एसपी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने मुस्लिम, यादव समीकरण के साथ फिर से सीएम की कुर्सी पर काबिज होने का प्रयास कर रहे हैं.