साक्षी वर्मा बनी महिला प्रकोष्ठ की प्रांतीय अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ कृषि स्नातक शासकीय कृषि अधिकारी संघ ने लिया निर्णय

कटघोरा : छत्तीसगढ़ कृषि स्नातक शासकीय कृषि अधिकारी संघ  ने बड़ा निर्णय लेते हुए कटघोरा कृषि विभाग से ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी साक्षी वर्मा को महिला प्रकोष्ठ के प्रांतीय अध्यक्ष के तौर पर मनोनीत किया है। यह फैसला छत्तीसगढ़ कृषि स्नातक शासकीय कृषि अधिकारी संघ रायपुर की बैठक में उपस्थित नव निर्वाचित प्रांताध्यक्ष मिथलेश साहू की अगुवाई में लिया गया है।

बीते 26 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ कृषि स्नातक शासकीय कृषि अधिकारी संघ रायपुर की प्रांतीय बैठक रायपुर के बूढ़ा तालाब समीप कर्मचारी भवन में आयोजित हुई,जिसमे नव निर्वाचित प्रांताध्यक्ष मिथलेश साहू की अध्यक्षता में प्रांतीय कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कटघोरा से कृषि विभाग की शान ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी साक्षी वर्मा को सर्वसम्मति से महिला प्रकोष्ठ की प्रांतीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।यह कटघोरा के लिए बेहद गौरव का विषय है।

साक्षी वर्मा ने इस जिम्मेदारी को स्वीकार करते हुए बताया कि यह मेरे लिए बहुत ही गौरव का विषय है जो छत्तीसगढ़ कृषि स्नातक शासकीय कृषि अधिकारी संघ ने मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी सौपी है मैं सदा संघ को आगे बढ़ाने निरंतर प्रयासरत रहूंगी। आगे इन्होंने बताया कि संघ से जुड़े सभी सदस्यों की हर छोटी बड़ी समस्याओं पर खरा उतरना ही मुखिया का प्रथम कर्तव्य होना चाहिए।संघ के कार्यो में सदैव ततप्पर रहकर संघ को नई दिशा प्रदान करने व प्रांताध्यक्ष के निर्देशों पर खरा उतरना ही प्रमुख उद्देश्य रहेगा।श्रीमति साक्षी वर्मा को प्रांतीय अध्यक्ष बनने पर संघ के सदस्यों सहित ग्रामीणों ने शुभकामनाओ के साथ हार्दिक बधाइयां दी।