शाहरुख खान की इस हीरोइन ने नहाते हुए शेयर की तस्वीर, ठंड में बढ़ाया टेंपरेचर!

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘फैन’ (Fan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मेघा गुप्ता (Megha Gupta) की नई तस्वीरें चर्चा में हैं. मेघा गुप्ता ने हाल ही में बाथरूम में नहाते हुए तस्वीरें शेयर कर दी जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. 

शॉवर लेते हुए आईं नजर

मेघा गुप्ता इन तस्वीरों में बाथरूम में शॉवर लेती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में मेघा नीले रंग की बिकिनी पहने हुए हैं जिसमें उनका चेहरा तो शॉवर की ओर है और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है.

खुद शेयर तस्वीर

मेघा गुप्ता (Megha Gupta) ने नहाते हुए तस्वीरों को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ‘ठंडे पानी की फुहारें आपके शरीर को जगाती हैं. ठंड आपको गहरी सांस लेने के लिए भी प्रेरित करती है, पूरे शरीर में CO2 के स्तर को कम करती है, जिससे आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है. इस प्रकार ठंडे पानी की बौछारें आपको पूरे दिन के लिए तैयार और केंद्रित रखती हैं.अधिक इम्यूनिटी बूस्ट करती है.’

ड्रम में बैठकर दिए पोज

मेघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बर्फ के टुकड़े ड्रम में डालकर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में मेघा ध्यान मुद्रा में दिखीं. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए Session का इशारा भी दिया. तस्वीरों में मेघा स्टेप वाला टॉप पहने दिखाई दीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप भी किया हुआ है.

कई सीरियल्स में आ चुकीं नजर

मेघा गुप्ता ने कई सीरियल्स में काम किया है. इसमें ‘कुसुम’, ‘कुमकम-एक प्यारा सा बंधन’ , ‘काव्यांजलि’, ‘सीआईडी’, ‘मैं तेरी परछाई हूं’ शामिल हैं.  हालांकि मेघा लंबे वक्त से अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती हैं. अपनी बोल्डी तस्वीरों के अलावा मेघा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही. मेघा गुप्ता का दो बार तलाक हो चुका है.