BIG BREAKING NEWS : स्कूल शिक्षा मंत्री आये कोरोना की चपेट में, लोगों से की ये अपील…

मुंबई। भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई सहित महाराष्ट्र में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। डेल्टा वैरिएंट की चपेट में आने वालों की तादाद अभी कम नहीं हुई थी कि नए वैरिएंट ‘ओमिक्रान’ से सं​क्रमित होने वालों की संख्या भी मुंबई सहित महाराष्ट्र में ही सबसे ज्यादा सामने आ रहे है। इस बीच बड़ी खबर महाराष्ट्र से ही निकलकर सामने आई है, जिसके मुताबिक स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना सं​क्रमित हो गई हैं।

आज स्कूल शिक्षा मंत्री गायकवाड़ ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने मुलाकात करने वालों से ऐहतियात बरतने की अपील की है, तो विभागीय अफसरों को भी आगाह किया है। बड़ी बात यह है कि एक दिन पहले सोमवार को वह राज्य विधानमंडल के जारी शीतकालीन सत्र में हिस्सा ले रही थीं। उन्होंने सोमवार को राज्य विधान परिषद में अपने मंत्रालय से संबंधित विभिन्न सवालों के जवाब दिए।

मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कल शाम लक्षण महूसस होने के बाद आज मुझे पता चला कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मेरे लक्षण हल्के हैं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को पृथक कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में मुझसे मुलाकात करने वालों से एहतियात बरतने का आग्रह करती हूं।’’ कांग्रेस नेता गायकवाड़ ने हाल में उत्तर प्रदेश का दौरा भी किया था।

बता दें कि यह दूसरी बार है जब महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना की चपेट में आईं हैं। वर्तमान हालात को देखते हुए उनके आरटी—पीसीआर की रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भी सेम्पल भेजे जाएंगे।