करीना कपूर खान का हुआ Omicron टेस्ट, जानिए क्या आई एक्ट्रेस की रिपोर्ट…

करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले कोविड का शिकार हो गई थीं. जबसे उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तबसे वह घर पर क्वारंटाइन पर ही हैं. अब बीएमसी की तरफ से जानकारी आई है कि करीना का ओमिक्रॉन टेस्ट हुआ था और उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. दरअसल, करीना का ओमिक्रॉन के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

करीना के अलावा अमृता अरोड़ा , माहीप कपूर ,सीमा खान का भी यही टेस्ट हुआ था. हालांकि उनकी रिपोर्ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है.

बता दें कि करीना ने खुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था, मेरी कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने तुरंत खुद को आईसोलेट कर लिया है और सभी सावधानी का ध्यान रखा जा रहा है. मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए वो प्लीज अपना टेस्ट करवाएं. मेरी फैमिली और स्टाफ का डबल वैक्सीनेशन हुआ है. उनमें से किसी में भी कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं.

परिवार को कर रही हैं मिस

कोविड का शिकार होने के बाद करीना सभी से दूर हैं. वह हाल ही में बेटे तैमूर अली खान का बर्थडे भी नहीं सेलिब्रेट कर पाई थीं. सैफ अली खान जो शूटिंग के लिए गए हुए थे वह भी काम से ब्रेक लेकर वापस आ गए हैं. हालांकि वह करीना से अभी तक नहीं मिल पाए हैं. सैफ, ऐसे वक्त में करीना को इमोशनली सपोर्ट करने के लिए मुंबई वापस आए हैं.

हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर ये भी कहा था कि वह सबसे दूर होने की वजह से उन्हें मिस कर रही हैं और जल्द ही सभी से मिलना चाहती हैं.

इतना ही नहीं करीना ने ये भी अपडेट दिया था कि वह 12 दिन से क्वारंटाइन पर हैं और 2 दिन और उन्हें क्वारंटाइन पर रहना है.

पार्टी में हुई थीं शामिल

बता दें कि करीना, अमृता, सीमा और माहीप के कोविड पॉजिटिव होने से पहले ये सभी करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी के बाद जब ये चारों कोविड का शिकार हुईं तो करण की पार्टी को लेकर काफी विवाद हुआ. हालांकि करण की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई और उनके साथ शामिल हुए बाकी लोगों की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.