जब रणबीर ने आलिया से सबके सामने पूछा- हम दोनों शादी कब करेंगे? शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली । जब भी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित गैर शादीशुदा जोड़ों की बात की जाती हैं, तो उसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट् की जोड़ी शीर्ष पर होती है। रणबीर ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान आलिया के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था, उसके बाद से दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखे जाते रहे हैं। इस बीच अक्सर दोनों की शादी को लेकर फिल्मी गलियारे से खबरें भी आती रहती हैं।

हाल ही में फिल्म आरआरआर के ट्रेलर रिलीज के मौके पर भी आलिया ने आर अक्षर को अपने जिंदगी में बहुत विशेष माना। रणबीर का नाम अंग्रेजी में आर अक्षर से शुरू होता है। रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया। इस दौरान जब प्रशंसकों ने रणबीर से आलिया के साथ उनकी शादी के बारे में पूछा तो रणबीर ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘क्या हमने पिछले एक साल में कई लोगों को शादी करते हुए नहीं देखा है। मुझे लगता है हमें उससे ही खुश रहना चाहिए।

इसके बाद रणबीर ने फिर आलिया से पूछा कि हमारी कब होगी?’ इस पर आलिया कहती हैं कि क्या मतलब है आपका? इसके बाद दोनों बातचीत को दूसरे विषय की तरफ मोड़ देते हैं। बता दें रणबीर और आलिया के इसी साल शादी करने की खबरें थी, लेकिन दोनों ने काम की व्यस्तता के चलते शादी अगले साल के लिए स्थगित करने का फैसला किया। 

पहले मीडिया रिपोर्ट्स आईं थीं कि आलिया रणबीर इस साल ही शादी करने वाले हैं। दोनों ने राजस्थान में साथ मिलकर रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आजकल आलिया को नीतू कपूर के साथ उनके अंडर कन्स्ट्रक्शन घर को देखने जातीं हैं। खबर है कि दोनों साल 2022 में अप्रैल तक सात फेरे लेंगे।