दर्दनाक सड़क हादसा! ऑटो पर गिरा कंटेनर; 4 लोगों की मौके पर हुई मौत..

देश की राजधानी दिल्ली में (Delhi) के आईटीओ (ITO) इलाके में रिंगरोड़ पर शनिवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में एक ऑटो में चार लोग सवार थे. जहां एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बाहर निकाला गया. वहीं, चारों को LNJP हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. ऐसे में कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, ये हादसा ITO के पास रिंगरोड़ में हुआ है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये हादसा सुबह 6:30 बजे के आसपास हुआ है. उन्होंने बताया कि शनिवार को ऑटो रिक्शे में 4 लोग सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया. ऐसे में हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस फरार कंटेनर ड्राइवर के तलाश में जुट गई है. जहां कंटेनर से बरामद कागजात के जरिए ड्राइवर और कंटेनर मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल, हादसे में मारे गए ऑटो सवार चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी पहचान की कोशिश में जुटी हुई है. वहीं, मृतकों में ऑटो ड्राइवर भी शामिल बताया जा रहा है.

कंटेनर वाहन पलटने 4 लोगों की मौके पर हुई मौत

आईजीआई स्टेडियम मार्ग पर हुआ भीषण हादसा

वहीं, आईजीआई स्टेडियम मार्ग पर इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में ऑटो ड्राइवर के.आर. यादव, ड्राइवर का भतीजा जय किशोर, अन्य दो लोगों की जानकारी नहीं मिल पाई है, पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है.

पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ दर्ज की  FIR

वहीं, इस दर्दनाक घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. हालांकि इसके बाद पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है, इसके साथ ही कंटेनर चालक की तलाश भी शुरू कर दी गई है. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला कि ट्रक मालिक जितेंद्र ने बताया कि चावल से लदा ट्रक सोनीपत से तुगलकाबाद डिपो ले जाया जा रहा था. वहीं, ट्रक ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.