अल्लू अर्जुन की फिल्म का चला जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) रश्मिका मंदाना (Rashmika Madanna) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म को ऑडियन्स काफी पसंद कर रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है.

पुष्पा कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को ऑडियन्स के साथ क्रिटिक से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. पुष्पा ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है.

पहले दिन कमाए इतने करोड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने पहले दिन 45 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. अल्लू ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जिन्हें जानने के बाद हर कोई चौंक गया

पुष्पा ने हिंदी भाषा में 3 करोड़ का बिजनेस किया है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने सबसे ज्यादा बिजनेस आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में किया है. फिल्म ने वहां करीब 30 करोड़ का बिजनेस किया है. आपको बता दें पुष्पा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है.

स्पाइडर मैन से हुआ है क्लैश

इस समय बॉक्स ऑफिस पर दो शानदार फिल्में लगी हुई हैं. पहली पुष्पा और दूसरी हॉलीवुड फिल्म स्पाडरमैन. पुष्पा अपने कलेक्शन से स्पाइडरमैन को भी मात देने में कामयाब हुई है. इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 22 करोड़ का बिजनेस किया है.

पुष्पा को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहाद फासलि, प्रकाश राज अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म में साउथ की क्वीन सामंथा का एक आइटम सॉन्ग भी है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म दो भाग में रिलीज होनी थी. पहला भाग रिलीज हो चुका है और दूसरा भाग अगले साल रिलीज होगा.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक चंदन की लकड़ी की तस्करी पर आधारित है. जिसमें अल्लू अर्जुन एक तस्कर के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म एक्शन से भरपूर है और अल्लू अर्जुन ने अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी से सभी का दिल जीत लिया है. साथ ही रश्मिका भी लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. उनका इस बार अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है.