मुड़ापार, शारदा विहार बाईपास रोड में अवैध कब्जे के प्रयास को विफल किया निगम अमले ने

कोरबा 17 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। – मुड़ापार शारदा विहार बाईपास रोड में सड़क के किनारे बांस बल्ली, कपड़ा व रस्सी  से घेरकर अवैध कब्जे का प्रयास किया जा रहा था, जिसकी जानकारी प्राप्त होते ही आयुक्त कुलदीप शर्मा के निर्देश पर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने मौके पर पहुंचकर अवैध कब्जा करने के उक्त प्रयास को विफल कर दिया तथा अतिक्रमण को हटाया।


यहांॅ उल्लेखनीय है कि मुड़ापार शारदा विहार बाईपास रोड के किनारे मुख्य मार्ग पर स्थित पेड़ों पर बांस बल्ली व कपडे़ से घेर कर जमीन पर अवैध कब्जे का प्रयास किया जा रहा था, इसकी जानकारी प्राप्त होते ही आयुक्त कुलदीप शर्मा ने उक्त अवैध कब्जे को हटाए जाने के निर्देश निगम के अधिकारियों को दिए, जिस पर त्वरित रूप से कार्यवाही करते हुए निगम का अतिक्रमण दस्ता मौके पर पहुंचा तथा किए जा रहे उक्त अतिक्रमण को हटाते हुए अवैध कब्जे के प्रयास को विफल कर दिया, साथ ही अतिक्रमणकारियों को कड़ी हिदायत दी कि उनके द्वारा दोबारा अवैध कब्जे का प्रयास न किया जाए, अन्यथा कड़ी कार्यवाही होगी।


अतिक्रमण पर रखें सतर्क नजर, करें त्वरित कार्यवाही- आयुक्त कुलदीप शर्मा ने निगम के मैदानी अधिकारी कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने कार्यस्थलों में अतिक्रमण पर सतर्क नजर रखें तथा जहॉं कहीं भी अतिक्रमण, अवैध कब्जा दिखे, उसकी तत्काल सूचना अतिक्रमण दस्ते को दें, साथ ही यह अंतिम रूप से सुनिश्चित करें कि कहीं पर भी नया अतिक्रमण न होने पाएं। उन्होने अतिक्रमण दस्ता प्रभारी को सख्त निर्देश दिए हैं कि अतिक्रमण की जानकारी प्राप्त होते ही अविलंब अवैध कब्जा हटाने की कार्यवाही करें।