नगर पंचायत के आश्वासन के बाद छात्रों ने समाप्त किया प्रदर्शन…

6 दिन में मांग पूर्ण नहीं होने पर दी पुनः आन्दोलन की चेतावनी

बिलाईगढ़ 17 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। प्रेमभुवन प्रताप सिंह शासकीय विद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन व चक्काजाम 10 घंटे बाद समाप्त हुआ। व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स का आवंटन निरस्त करने के निर्णय के बाद छात्रों का प्रदर्शन समाप्त हुआ।

आपको बता दें की कॉम्प्लेक्स का मामला कमिश्नर न्यायालय में लंबित है। छात्र गुरुवार की सुबह 11 बजे से विद्यालय के खेल मैदान में बनाए गए व्यापारिक कॉम्प्लेक्स को हटाने के विरोध में मुख्यमार्ग को जाम कर बैठ गए थे। छात्रों का प्रदर्शन देर रात तक चलता रहा और देखते ही देखते रोड में टेंट भी लगना शुरू हो गया था। ठंड के कारण छात्रों ने अलाव का भी सहारा लेना शुरू कर दिया था। प्रशासन की पूरी टीम छात्रों और उनको समर्थन दे रहे संगठन को 10 घंटे से समझाने का भी प्रयास में जुटी थी। आखिरकार देर रात प्रशासन की टीम छात्रों और समर्थन दे रहे संगठनों के साथ बैठक कर छात्रों की मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया।

नगर पंचायत ने कॉम्प्लेक्स में आगे और कोई कार्रवाई नहीं करने का आदेश और 6 दिनों के बाद मांग पूर्ण करने का आश्वासन दिया। वहीं छात्रों ने 6 दिन बाद मांग पूर्ण नहीं होने पर पुनः आन्दोलन करने की चेतावनी देते चक्काजाम समाप्त किया।