सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन करेंगे रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को मलयालम में प्रजेंट, बोले- गर्व महसूस कर रहा हूं…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ’83’ का कुछ दिन पहले टीजर रिलीज किया गया. इस टीजर के रिलीज के बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है. इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं. ये उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से है. अभी हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म के मलयालम वर्जन के लिए उन्होंने सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन से हाथ मिलाया है. दोनों अब इस फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस खबर को साझा करते हुए लिखा कि मुझे मलयालम फिल्म की अडॉप्टेशन को प्रजेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है. भारतीय क्रिकेट के इतिहास की अविश्वसनीय कहानी जो 1983 में गढ़ी गई. ये कहानी कही जानी जरूरी है है मैं भारत और दुनिया की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म को प्रजेंट करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं. सुकुमारन मलयालम इंडस्ट्री के सफल अभिनेता के साथ-साथ सफल फिल्म निर्माता भी हैं. उन्होंने कई बड़ी और हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन जो फिल्म ‘नाम शबाना’, ‘इंडियन रूपी’ और ‘रावणन’ जैसी फिल्मों कब लिए जाने जाते हैं वो एक सफल अभिनेता के साथ-साथ एक सफल निर्माता-निर्देशक भी हैं. इनके प्रोडक्शन में बनी मलयालम फिल्म लुसिफर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म की लिस्ट में शामिल है. वहीं अब रणवीर की फिल्म के जुड़ जाने से इस फिल्म को मलयालम भाषी दर्शकों में ज्यादा देखा जाएगा. इस फिल्म को कबीर खान, दीपिका पादुकोण और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कबीर खान निर्देशित फिल्म में हैं कई बेहतरीन कलाकार

कबीर खान निर्देशित फिल्म ’83’ में कई बेहतरीन एक्टर काम कर रहे हैं. जिनमें से प्रमुख हैं रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, हार्डी संधू, ताहिर भसीन, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, धैर्य करवा, जतिन सरना और बोमन ईरानी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. अभी सिर्फ इसका टीजर आया है ट्रेलर 30 नवंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को थिएटर में रिलीज होगी.