बरात में न्यौछावर के नोट उठाने पहुंचे बच्चे पर चढ़ाई कार

बीना 22 नवम्बर (वेदांत समाचार)। शहर में रविवार की रात इंसानियों को शर्मिंदा करने वाला मामला सामने आया है। बरात लगने के दौरान 13 साल का एक बच्चा न्यौछावर में उड़ाए जाने वाले नोट उठा रहा था। इसी दौर तेज रफ्तार कार चालक बच्चे को टक्कर माकर उसा पैर कुचलते हुए निकल गया। जबकि बरातियों ने बच्चे को सड़क से उठाकर डिवाइडर पर रख दिया और दोबारा नाचने लगा। बच्चा एक घंटे तक डिवाइडर पर पड़ा-पड़ा तड़पता रहा।

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात किसाब घर के पास से बरात निकल रहा था। इस दौरान बराती न्यौछावर कर नोट उड़ा रहे थे। शिवाजी वार्ड में रहने वाला 13 साल का बेनाम पिता मनोज अहिरवार यह सब देख रहा था। सड़क पर पड़े नोट उठाने के लिए जैसे ही बच्चा सड़क पार करने लगा उसी दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। कार एक टायर बच्चे के पैर को कुचलता हुआ निकल गया। खून से लथपथ बच्चे को बारातियों ने उठाकर डिवाइडर रख दिया और दोबारा बरात में नाचने लगें। शोर शराबे के बीच बच्चा करीब एक घंटे डिवाइडर पर पड़ा-पड़ा तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया।

इसी दौरान किसी ने बच्चे के पिता को सूचना दी कि उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। वह परिवार के लोगों के साथ मौके पर पहुंचते और बच्चे को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। हड्डियां बुरी तरह से चकनाचूर होने के कारण डाक्टर ने बच्चे को सागर रेफर कर दिया। इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग इतने संवेदनहीन होते जा रहे हैं कि खून से लथपथ सड़क पर पड़े बच्चे को उठाकर अस्पताल पहुंचाने में भी गुरेज करने लगे हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।