BREAKING NEWS : सीएम बघेल आज शाम 5 बजे दिल्ली के लिए भरेंगे उड़ान, वरिष्ठ नेताओं से खास मुलाकात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम 5 बजे नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं। देर शाम दिल्ली पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे। फिलहाल उनकी वापसी का शेड्यूल तय नहीं किया गया है। आज रात्रि विश्राम से पूर्व दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है।

आज शाम 5 बजे सीएम बघेल दिल्ली के लिए भरेंगे उड़ान
आज शाम 5 बजे सीएम बघेल दिल्ली के लिए भरेंगे उड़ान

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज तड़के सूर्योदय से पहले राजधानी के खारून नदी तट पर महादेव घाट में कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर स्नान किया और ऐतिहासिक हटकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक किया।

आज देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नमन किया और उनके सिद्धांतों को याद करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को आयरन लेडी की संज्ञा दी गई थी, क्योंकि उनका आत्मविश्वास और निर्णय लेने की क्षमता में वह दिखता था।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने को लेकर भी ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ‘यह अन्याय के खिलाफ लोकतंत्र की जीत है।’