राम सेतु की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को आई मां की याद, एक्टर का ये वीडियो देखकर आंखें हो जाएंगी नम…

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी हैं. वह शूटिंग के बीच अपने को-स्टार्स के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. लेकिन अब अक्षय ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो में दरअसल, अक्षय कहीं खोए हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान उनके बाल हवा की वजह से बिखरे हुए हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में धार्मिक गाना नमस्तस्यै नमो नम: चल रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘यूंही…आज मां बहुत याद आ रही है.’ इसके साथ ही अक्षय ने टूटे हुए दिल वाला इमोजी का इस्तेमाल किया हुआ है.

बता दें कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया का इसी साल 8 सितंबर को निधन हो गया था. अक्षय ने मां के निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था, वह मेरी ताकत थीं और आज उनके जाने से मैं टूट गया हूं. मेरी मां अरुणा भाटिया हम सभी को छोड़कर चली गई हैं और दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी.

अक्षय की मां कुछ समय से बीमार थीं और जब उनकी हालत ज्यादा गंभीर हो गई थी तो अक्षय उनसे मिलने के लिए भारत आ गए थे जो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए थे. हालांकि अक्षय के आने के कुछ दिन बाद ही उनकी मां का निधन हो गया था.

मां के साथ रिश्ते पर बोले थे अक्षय

बता दें कि साल 2015 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने मां के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था, मेरे और मां के बीच एक प्यारा और स्ट्रॉन्ग रिश्ता है. हमारे बीच कुछ नहीं आ सकता. चाहे हम कितने भी दूर हों, लेकिन दिल से हमेशा पास हैं. मैं उनके बिना कुछ भी नहीं हूं.

अपकमिंग फिल्में

अक्षय फिलहाल दमन में राम सेतू की शूटिंग कर रहे हैं. उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) लीड रोल में हैं. इसके अलावा अक्षय, पृथ्वीराज (Prithviraj), रक्षाबंधन (Raksha Bandhan), अतरंगी रे (Atrangi Re) और बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) में भी नजर आने वाले हैं.

हाल ही में पृथ्वीराज का टीजर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए मानुषी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.