Chhattisgarh : गांव के चौक में गप्पे लड़ाते हुआ विवाद, अधेढ़ को पहले पीटा फिर बेरहमी से गला दबा कर मार डाला

रायगढ़। जिले में मामूली विवाद के चलते एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को पहले तीन युवकों ने पीटा। इस पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो अधेड़ का गला दबाकर उसे जान से मार दिया। आरोपी तीनों युवक को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

यह पूरा मामला खरसिया थाना इलाके का है। यहां पामगढ़ गांव निवासी महादेव पटेल(48) गांव के ही प्रेम चौक की ओर घूमने गया था। इसी दौरान गांव के ही गौरीशंकर पटेल घर के पास अपने साथियों के साथ खड़ा था। सभी आपस में बाद कर रहे थे। इतने में महादेव पटेल भी मौके पर पहुंच गया और सभी आपस में बात करने लगे। बातचीत के दौरान महादेव ने गौरी शंकर से मजाक शुरू कर दिया। मजाक में महादेव पटेल ने गौरी शंकर के परिवार की लड़की पर कुछ कमेंट कर दिया। इसी बात से नाराज़ गौरीशंकर का महादेव से विवाद बहस हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गौरीशंकर ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर महादेव को लात-घूंसों से जमकर पीटा। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसका गला दबा दिया।

इस घटना के बाद मृतक के छोटे भाई के शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शुक्रवार को अब तीनों आरोपियों को रिमांड पर जेल भेजा दिया।