कैटरीना कैफ की वजह से इस साल सात फेरे लेंगे विक्की कौशल, शादी के बाद बन सकते हैं विराट-अनुष्का के पड़ोसी

09 नवंबर (वेदांत समाचार)। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले कुछ दिनों से शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान में जल्द ही रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही दोनों की तरफ से ऑफिशयल अनाउंसमेंट सुनना चाहते हैं. शादी की खबरों के बीच अब दोनों को लेकर एक और नई खबर सामने आई है.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल ने एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ रहेंगे. दिलचस्प बात ये है कि इसी बिल्डिंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ रहते हैं. तो अगर विक्की और कैटरीना यहां शिफ्ट होंगे तो दोनों विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की ने इस अपार्टमेंट के लिए मोटी रकम दी है. बताया जा रहा है कि विक्की ने बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर 60 महीने के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है.

कबीर खान के घर हुई रोका सेरेमनी

हाल ही में खबर आई थी कि विक्की कौशल और कैटरीना की रोका सेरेमनी फिल्ममेकर कबीर खान के घर पर हुई थी. दोनों अब शादी की तैयारी में बिजी हैं. कहा ये भी जा रहा है कि दोनों के वेडिंग आउटफिट पॉपुलर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन करेंगे.

विक्की अभी नहीं, अगले साल करना चाहते थे शादी

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल पहले अगले साल मई में शादी करना चाहते थे. उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया था क्योंकि तब तक वह अपने सारे प्रोजेक्ट्स का काम खत्म कर लेते और फिर शादी के बाद विक्की के साथ अच्छे से समय निकाल लेते. लेकिन कैटरीना इसी साल दिसंबर में शादी करना चाहती थीं. कैटरीना ने शादी की पूरी प्लानिंग सोच-समझकर की है. राजस्थान में मई में बहुत गर्मी पड़ती है और ऐसे में वहां शादी में काफी दिक्कत होती इसलिए कैटरीना दिसंबर में शादी करना चाहती थीं.

कैटरीना के शादी को लेकर सारे प्लान को देखते हुए विक्की ने उनकी बात मान ली और अब दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं.

डेस्टिनेशन वेडिंग भी नहीं करना चाहतीं

दोनों पहले डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग छोड़कर भारत में ही रॉयल शादी करने के बारे में सोचा क्योंकि डेस्टिनेशन वेडिंग में ज्यादा दिन बीत जाते. इसके अलावा कैटरीना को राजस्थानी कल्चर काफी पसंद है और इसलिए वह अपनी शादी राजस्थानी शादी की तरह रॉयल चाहती हैं.