पूर्व मेदिनीपुर में फिर एक बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या..

पश्चिम बंगाल 07 नवंबर (वेदांत समाचार)। काली पूजा के बाद फिर बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले की है. बीजेपी कार्यकर्ता को सड़क पर पीट-पीटकर मार डाला गया है. मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइति है. वह बीजेपी के युवा नेता थे. उनका शव आज सुबह डेरिया दिघी क्षेत्र के नंटू प्रधान कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे से बरामद किया गया. परिवार के सदस्यों का आरोप है कि टीएमसी समर्थकों ने उनकी हत्या की है, हालांकि सत्ता पक्ष ने आरोपों से इनकार किया है.

शव की बरामदी के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच. शव को बरामद कर भगवानपुर प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र और बाद में तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय बीजेपी कार्यकर्ता की रास्ते में ही मौत हो गई.

पहले बीजेपी कार्यकर्ता को पिटाई की गई, फिर चाकू मारा गया

बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी बदमाशों ने शंभु माइति को पहले सड़क पर पीटा गया, उसके बाद उसे चाकू से मार कर हत्या कर दी गयी. बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘उन्हें बीती रात करीब 10 बजे सड़क से उठाया गया था. इसके बाद नदी के किनारे उसकी पिटाई की गई. उन्हें पीटा गया और नंटू कॉलेज के पास छोड़ दिया गया. हमारे स्थानीय कर्मचारी डर के मारे इलाके में नहीं जा सके. तभी फोन मेरे पास आया. मुझे शंभु माइति की खबर मिली. फिर मैंने भगवानपुर थाने के ओसी को फोन किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बल भेजा है. बाद में जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसे बचाया नहीं जा सका.”

टीएमसी में लगातार सामने आ रही है गुटबाजी

गौरतलब है कि जिले में बार-बार सत्ता पक्ष की गुटबाजी की खबरें आ रही हैं. कुछ दिन पहले दोनों गुटों के नेताओं ने विजया सम्मेलन के मंच पर एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था. शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद से पूर्व मेदिनीपुर जिला तृणमूल में अखिल गिरि- उनके बेटे सुप्रकाश गिरि और तरुण जाना के बीच काफी विवाद हुआ था, हालांकि बाद में वे एक साथ ही दिखाई दिए थे.