अचानक दौड़ते हुई आई गाय और तेज रफ्तार बाइक सवार को मार दी टक्कर

03 नवंबर (वेदांत समाचार) ब्राजील से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक गाय दौड़ती नजर आती है और सीधे सड़क से गुजर रहे एक बाइक सवार को टक्‍कर मार देती है. इसके बाद वहां से चली जाती है.

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या चीज वायरल हो जाए, इसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सकता. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है. जबकि, कुछ को देखकर काफी हैरानी भी होती है. इस कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि बेचारे इस शख्स ने ऐसा क्या किया था, जो उसे यह भुगतना पड़ा.

ब्राजील से एक वीडियो सामने आया है, जिसें एक गाय अचानक दौड़ती हुई नजर आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय दौड़ती हुई सीधे ट्रैफिक वाले सड़क पर आ जाती है. इस दौरान कई गाड़ियां तेजी से निकलती रहती है. तभी गाय एक तेज रफ्तार बाइक वाले से टकरा जाती है. बाइक सवार जब तक कुछ समझ पाता वह उछलते हुए सड़क पर जा गिरता है. इसके बाद गाय वहां से चलते बनती है.

इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आप भी सहम गए होंगे. क्योंकि ये मामला जानलेवा भी हो सकता था. दरअसल, बाइक सवार को अंदाजा ही नहीं था कि कोई गाय उसकी ओर दौड़ते हुए आ रही है. ऐसे में उसे संभलने तक का मौका नहीं मिला. शुक्र है कि वह गाय से टकराने के बाद ज्यादा दूर नहीं गिरा, वरना उसे गंभीर चोट भी आ सकती थी.

इस वीडियो को Viral Hog ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. जिस शख्स ने इस हादसे को कैमरे में कैद किया है उसने बताया कि उस वक्त वह अपनी कार में दोस्त का इंतजार कर रहा था. तभी एक गाय दौड़ती हुई आई और सीधे बाइक सवार से टकरा गई. एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये वीडियो देखकर मेरे दिमाग में कई तरह जोक्स आ रहे हैं. लेकिन बंदे को भी चोट लगी है.’ वहीं, एक यूजर ने सलाह देते हुए कमेंट किया है, ‘बाइक चलाते वक्त हमेशा सावधान रहना चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में कमेंट किया है, गाय को इस दिन का लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था.