आर्यन के बाद अब दोस्त अरबाज मर्चेंट भी हुए आर्थर रोड जेल से रिहा

मुंबई 31 अक्टूबर ( वेदांत समाचार )। क्रूज ड्रग्स केस (Drugs cruise ship case) में रविवार को अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) से रिहा कर दिया गया है. इसे पहले शनिवार को बॉलीवुड सुपस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रिहा किया गया था. वहीं मॉडल मुनमुन धमेचा भी आज सुबह बायकुला जेल से रिहा हो गई हैं. आज सुबह अरबाज के पिता भी उनसे मिलने जेल पहुंचे थे. दरअसल अरबाज और मुनमुन को आर्यन खान के साथ ही 29 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी, जिसके बाद आर्यन खान तो 30 अक्टूबर को जेल से रिहा हो गए, लेकिन इन दोनों की रिहाई कागजी प्रक्रिया पूरी नहीं होने की वजह से अटक गई थी.

बता दें कि मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंड्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया था. इस मामले में आर्यन खान के बाद अब उनके दोस्त अरबाज और मुनमुन को भी जमानत मिल चुकी है. लेकिन, इसके बाद भी अरबाज और मुनमुन को 30 अक्टूबर की रात जेल में ही बिताना पड़ी थी.

बेटे की रिहाई पर बोले पिता- मैं बेहद खुश हूं

अरबाज मर्चेंट के पिता ने बेटे के रिहाई पर कहा कि मैं बेहद खुश हूं. और उनकी मां सबसे ज्यादा खुश हैं कि हमारा बेटा घर आ गया है. हमने जितनी भी प्रार्थना उसके लिए किए थे वो सच हो गई हैं. साथ ही असलम मर्चेंट ने कहा कि हम सभी जमानत शर्तों का पूरा पालन करेंगे.

रिहाई के लिए जरूरी दस्तावेज प्रक्रिया नहीं हो पाई थी शनिवार को पूरी

मुनमुन धनेजा के वकील काशिफ खान देशमुख ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि क्रूज ड्रग्स केस में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धनेजा को जमानत मिल चुकी है, लेकिन उन दोनों को शनिवार को जेल से रिहा नहीं किया जाएगा क्योंकि उन दोनों की रिहाई के लिए जरूरी दस्तावेज अभी प्रक्रिया में हैं.