पहले पति को दी नींद की गोली, फिर पति को करंट लगाकर किया…जानिए पूरा मामला

शिवपुरी. प्रेमी के साथ मिलकर पति को करंट लगाकर मारने वाली पत्नी को कोर्ट ने आजीवन कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है. हत्या से पहले पत्नी ने पति को रात में नींद की गोली दी थी.

उसके गहरी नींद सोते ही प्रेमी को बुलाया था और पति के हाथ-पैर बांध दिए थे. इसके बाद उसे करंट लगाकर मार दिया गया था. कोर्ट ने महिला के प्रेमी को भी कड़ी सजा सुनाई है.

जानकारी के मुताबिक, जून 2019 में पहलवान यादव ने थाने में शिकायत की थी कि 16 जून की रात उसका 38 साल का बेटा अजेंद्र और 32 साल की बहू कमलेश कमरे में सोने चले गए थे. रात करीब 2 बजे बेटे के कमरे से आवाजें आने लगीं. उसने कमरे में जाकर देखा तो बहू कमलेश और पड़ोसी ध्रुवराज यादव बेटे अजेन्द्र को करेंट लगाकर मार रहे थे. मुझे देखकर ध्रुवराज मौके से भाग गया. इसके बाद जब अजेन्द्र को जमीन से उठाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

तीन बच्चों की मां है महिला

पुलिस ने पहलवान की शिकायत पर बहू कमलेश और उसके प्रेमी ध्रुवराज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया था. पहलवान ने पुलिस को बताया था कि 14 साल पहले अजेंद्र और कमलेश की शादी हुई थी. दोनों के एक लड़की और दो लड़के थे. लड़की की उम्र 12 और दोनों बेटों की उम्र 8 और 10 साल है. आरोप ध्रुवराज और पहलवान यादव पड़ोसी हैं. पहलवान ट्रक पर क्लीनर है.

सदमे से हुई पिता की मौत

बता दें, पिता पहलवान ही इस हत्याकांड के चश्मदीद गवाह थे. बेटे की मौत से सदमा लगने से वे भी चल बसे. कुछ महीनों बाद ही उनकी मौत हो गई थी. दोनों हत्यारों को मृतक की मां की गवाही के आधार पर सजा दी गई है.