युवक फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अपलोड करता था फोटो, लड़की के स्वजन भड़के, पिता की गाेली मारकर हत्या

भिंड, 24 अक्टूबर (वेदांत समाचार)  फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर युवक फोटो अपलोड करता था। इस बात को लेकर युवती के स्वजन ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। इसके बाद युवक और युवती के परिवार के बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद देर शाम युवती के स्वजन ने युवक के पिता को गोली मार दी। युवक के पिता को गंभीर हालत में मेहगांव अस्पताल ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया, लेकिन युवक के पिता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। यह घटना मेहगांव थाना क्षेत्र के बहुआ गांव की है।

मेहगांव थाना प्रभारी डीबीएस तोमर ने बताया कि बहुआ गांव में रहने वाली युवती ने गांव के ही मनीष पुत्र विष्णु शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। युवती का आरोप था कि मनीष उस पर गंदे कमेंट्स करता है। उसने उसके नाम का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया, उस पर उसके फोटो डाल दिए। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपित युवक और युवती का घर आमने-सामने है। युवक एकतरफा प्यार करता था।

दोनों आपस में रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। युवती के स्वजन, युवक को कई बार समझाइश दे चुके थे। थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज हो जाने के बाद शुक्रवार की शाम दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद युवती पक्ष से रविशंकर, गिरिजा शंकर दंडोतिया ने बंदूक निकालकर युवक के पिता विष्णु पर गोली चला दी।

गोली विष्णु शर्मा के पेट और दाहिने हाथ में लगी। घायल को उपचार के लिए मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया, लेकिन रास्तें में ही विष्णु शर्मा की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।