भारत ने रचा इतिहास : कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार, देशभर में जश्न की तैयारी

India New Song Launch Today for Completed 1 Billion Vaccination Live: कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर भारत ने आज इतिहास रच दिया है।

इस मौके पर कई जगह जश्न मनाने की तैयारी है। इसके तहत देश भर में कार्यक्रम आयोजित कर टीकाकरण में योगदान देने वालों का आभार जताया जाएगा। देश में 100 करोड़ खुराक दिए जाने के अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया लाल किले से गायक कैलाश खेर का गीत और आडियो-विजुअल फिल्म जारी करेंगे।

लाइव अपडेट

09:49 AM, 21-Oct-2021 भारत ने रचा इतिहास, कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर भारत ने आज इतिहास रच दिया है। इस मौके पर देशभर में जश्न मनाने की तैयारी है।

09:14 AM, 21-Oct-2021 भारत ने रचा इतिहास: कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार, देशभर में जश्न की तैयारी कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर भारत ने आज इतिहास रच दिया है। इस मौके पर कई जगह जश्न मनाने की तैयारी है। इसके तहत देश भर में कार्यक्रम आयोजित कर टीकाकरण में योगदान देने वालों का आभार जताया जाएगा। देश में 100 करोड़ खुराक दिए जाने के अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया लाल किले से गायक कैलाश खेर का गीत और आडियो-विजुअल फिल्म जारी करेंगे।