छत्तीसगढ़ : पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, नाले के पास मिला दोनों का शव, शरीर पर नजर आए चोट के निशान…जांच में जुटी पुलिस

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले से सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है। जिले के मुरकी पटेलपारा इलाके में एक नाले के पास पति पत्नी की लाश बरामद की गई है। संदिग्ध हालत में मिली लाश की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दोनों के शरीर पर धारदार ​हथियार से वार के चोट मौजूद है, इससे यह मामला अब और भी ज्यादा संदिग्ध हो गया है, क्योंकि यह हत्या का प्रकरण है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों के गले में चोट के निशान हैं। इस अंधेकत्ल के पीछे कौन लोग हैं, हत्या के पीछे वजह क्या है? ऐसे अह्म सवाल हैं, जिसका खुलासा बेहद जरूरी है। फिलहाल जिस दंपति की हत्या हुई है, उन्हें लेकर पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले में परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर ​रही है, ताकि मामले में अन्य संबंधित बातों की जानकारी प्राप्त की जा सके।

दंतेवाड़ा कोतवाली पुलिस के मुताबिक दोनों के गले में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। हत्या रात के अंधेरे में की गई, जिसकी वजह से घायलों को मदद नहीं मिल पाई और खून का बहाव नहीं रूक पाया, जिसकी वजह से दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की जांच को आगे बढ़ाए जाने के संकेत दिए जा रहे हैं।

पुलिस ने मौके से सुराग तलाशने का प्रयास शुरू कर दिया है। लेकिन पुलिस के हाथ फिलहाल ऐसा कोई भी साक्ष्य नहीं लगा है, जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाई जा सके। बहरहाल इस अंधेकत्ल की गुत्थी कब तक सुलझ पाएगी, इसका इंतजार रहेगा।