त्योहार के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करने निकले एसपी

नवरात्रि पंडालों का किया निरीक्षण, आयोजकों से यातायात व्यवस्था को लेकर की चर्चा,पूजन में शामिल हो सबके सुख समृद्धि की कामना की

तेलीबांधा मरीन ड्राइव अस्थाई चौकी ने अधिकारियों के साथ बैठकर स्वयं बैठकर किया निरीक्षण,शहर की मुख्य बाजार सड़कों में भ्रमण कर ट्रैफिक व्यवस्था के अधिकारियों को दिए निर्देश

रायपुर। त्योहारों के दौरान रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल 10 अक्टूबर की रात शहर की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करने निकले। शहर में नवरात्रि के लिए लगाए गए पंडालों तथा मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए रायपुर पुलिस ने यातायात व थाना पुलिस बलों के माध्यम से सभी तरफ व्यवस्था लगाई है।

एसपी अग्रवाल अपने अधिकारियों के साथ शहर की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करने के तारतम्य में सबसे पहले कैलाशपुरी स्थित दुर्गा पंडाल पहुंचे। वहां पूजा-अर्चना में सम्मिलित होकर आयोजकों से यातायात व्यवस्था को लेकर चर्चा की तथा सभी के सुख समृद्धि की कामना की।

इसके बाद लोहारचौक दुर्गापंडाल तथा लाखेनगर चौक आमापारा चौक की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए आजादचौक सदरबाजार एवं मालवीय रोड की बाजार व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए शहर के मुख्य चौराहे जयस्तंभ चौक पर पहुंचे। वहां उन्होंने पैदल घुमकर चौक पर लगी यातायात व्यवस्था का अवलोकन किया तथा व्यवस्था में लगे अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

फिर मौदहापारा गुरुनानक चौक होते हुए पुलिस अधीक्षक ने स्टेशन रोड और फाफाडीह पंडरी एवं शंकर नगर चौक की व्यवस्था का निरीक्षण किया और तेलीबांधा मरीन ड्राइव स्थित अस्थाई चौकी पहुंचे। वहां उन्होंने अधिकारियों के साथ चौकी में बैठकर यातायात व्यवस्था को लेकर चर्चा की।

एसपी के साथ इस भ्रमण कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर तारकेश्वर पटेल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरेपुन्जे उपस्थित थे।