छात्र के हाथ से मोबाइल लूटकर ले गए बाइक सवार

बिलासपुर 10 अक्टूबर (वेदांत समाचार): मोबाइल पर दोस्त से बात कर रहे छात्र के हाथ से बाइक सवार युवक मोबाइल लूटकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बाइक सवाल लुटेरों की तलाश कर रही है। मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र अंतर्गत पीपरलोड में रहने वाले उपेंद्र कुमार पाटले राजीव गांधी चौक में किराए की मकान में रहकर पढ़ाई करते हैं। शनिवार की रात वे किसी काम से मगरपारा चौक आए थे। यहां पर काम निपटाने के बाद वे अपने रूम की ओर पैदल जा रहे थे।

इस दौरान मोबाइल पर उनके दोस्त का कॉल आ गया। इस पर वे मोबाइल पर बात करते हुए पैदल चल रहे थे। इसी बीच मगरपारा चौक से आगे बाइक सवार दो युवक पीछे से आए। युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वे तेजी से बाइक चलाते हुए भाग निकले। बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण वे नंबर नहीं देख सके। वे घटना की जानकारी आसपास के लोगों को देते इससे पहले ही बाइक सवार गायब हो चुके थे। पीड़ित ने इसकी जानकारी सिविल लाइन थाने में दी है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शहर में दिन दहाड़े हो रही लूट की घटनाएं

शहर में इन दिनों मोबाइल पर बात कर रहे लोगों से लूट की घटनाएं लगातार हो रही है। बाइक और स्कूटी में सवार युवक लोगों के हाथ से मोबाइल और अन्य सामान लूटकर फरार हो जाते हैं। वहीं, पुलिस ऐसे मामलों में चोरी की धाराएं दर्ज कर केवल खानापूर्ति कर रही है। ऐसे मामलों में सक्रियता नहीं होने के कारण बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।