24 घंटे शहर को तीन थानों में किशोरी, युवती व महिला के साथ छेड़छाड़

ग्वालियर.8 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । शहर के अलग-अलग तीन थानों में पिछले 24 घंटे मे एक किशोरी व युवती व महिला के साथ छेड़छाड़ होने के मामले दर्ज हुए हैं। नगर में नारीशक्ति के सुरक्षित होने के दावा की पोल खोलने के लिए काफी हैं। छेड़छाड़ की घटनाओं से किशोरियां व युवती खौफजदा हैं। पुलिस का दावा है कि छेड़छाड़ के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस आरोपितों को तलाश करने का भी दावा कर रही है।

गिरवाई में 11 साल की किशोरी के छेड़छाड़

गिरवाई थाना क्षेत्र में अली नगर में निवास करने वाली 11 साल की किशोरी को अाटा दिलवाने के बहाने मोहर सिंह जाटव साथ ले गया। किशोरी को एकांत में ले जाकर गलत हरकत करने लगा। किशोरी के प्रतिरोध करने पर आरोपित ने उसके मारपीट कर दी। आरोपित के चंगुल से बचने के लिए आरोपित के हाथ में काट लिया। और मौके से भाग निकली। किशोरी ने पूरा घटनाक्रम अपनी मां को बताया। घरवाले किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। गिरवाई थाना पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

रास्ता रोककर युवती के साथ छेड़छाड़

अचलेश्वर मंदिर पर आपागंज निवासी एक युवती डोसा खाने के लिए गुरुवार को आई थी। युवती को रास्ते में उसका परिचित युवक मिल गया। युवक ने युवती से साथ चलने के लिए कहा। युवती के इंकार करने पर आरोपित ने उसे जबरन साथ ले जाने का प्रयास किया। युवती के प्रतिरोध करने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी बीच युवक वहां से भाग गया।युवती ने इंदरगंज थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।

विवाहिता को देखकर पड़ोसी करता है अश्लील इशारे

उरवाई गेट के आसपास रहने वाली विवाहिता ने बहोड़ापुर थाने में लिखित शिकायत कर बताया कि मुकेश उसके पड़ोस में रहता है। आरोपित उसे देखकर अश्लील इशारे करता है। और गाने गाता है। कई बार आरोपित आपत्तिजनक अवस्था में खड़ा हो जाता है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।