BREAKING NEWS : राजधानी के रेलवे स्टेशन में, मंत्रालय कर्मी की खड़ी कार में मिली लाश, इलाके में हड़कंप

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में एक खड़ी कार में युवक की लाश ​मिली है। संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जिस युवक की लाश बरामद की गई है, उसकी शिनाख्त मंत्रालयीन कर्मी संतोष कुमार कंवर के तौर पर हुई है। वह पंचायत विभाग में पदस्थ था और हीरापुर में उसका निवास है।

खड़ी कार में लाश मिलने की खबर के तत्काल बाद पहुंची जीआरपी और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दिया है। शव को जीआरपी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद कब्जे में ले लिया है। इस मामले की सूचना गंज थाना पुलिस को दे दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद ही परिजनों को सौंपा जाएगा।

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक संतोष कंवर आज सुबह करीब 6 बजे मुंगेली से लौटकर स्टेशन पहुंचा था। बताया जा रहा है कि संतोष की लाश जिस कार में बरामद हुई है, उसका ड्रायवर दुर्ग का रहने वाला है। सुबह 6 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद वह कार और संतोष को छोड़कर चला गया।

संतोष के परिजनों ने जब बार—बार फोन लगाया और रिसीव नहीं हुआ, तब ड्रायवर से संपर्क किया। इस बात से हैरान होकर ड्रायवर जब दोबारा कार के पास पहुंचा, तो उसकी भी आंखे फटे रह गई, क्योंकि कार की पिछली सीट पर संतोष की लाश पड़ी हुई थी। तब जाकर उसने परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी।