शराब दुकान के पास मिली एक और अज्ञात लाश, मौत की वजह तलाश रही पुलिस

राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अब दूसरी लावारिस लाश मिलने का मामला सामने आया है। गंज शराब दुकान के पास तेलघानी नाका चैक के नजदीक लावारिस लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक का हाथ टूटा हुआ है व उसके हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

गंज थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, जिले के सभी थानों से गुम इंसान रिकॉर्ड को खंगाला जाएगा, फिलहाल मौत के कारण अज्ञात है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा। पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शव पर किसी प्रकार के गहरे चोट के निशान नहीं पाए गए है, मृतक के मुँह से झांग निकला पाया गया है, मामला स्पष्ट नहीं है परंतु शराब या किसी और ज्वलनशील पदार्थ के सेवन का लग रहा है।

उल्लेखनीय है कि राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत फाफाडीह स्थित रमण मंदिर वार्ड में आज रविवार सुबह ही एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान देखे गए है, फिलहाल पीएम रिपोर्ट के आने के पश्चात ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा। मौके पर पहुँची एफएसएल की टीम घटना स्थल पर बारीकी से जांच कर सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]