BREAKING : आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, पहली शादी भी चली थी 16 साल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। जिसकी अधिकारिक पुष्टि दोनों ने मिलकर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह किरण राव से आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। दोनों ने 15 साल बाद शादी तोड़कर सबको चैंका दिया है। तलाक पर आमिर और किरण ने ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है।

दोनों ने लिखा, 15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आजाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे।

आमिर खान की पहली शादी उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही हो गई थी। उनकी पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। करीब 16 साल तक यह रिश्ता कायम रहा। 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली। हालांकि आमिर और रीना के रिश्तों में कभी कड़वाहट नहीं आई. दोनों आज भी एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।

आमिर ने बताया कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें रीना के साथ 16 साल रहने का मौका मिला। आमिर का कहना है कि इस रिश्ते से मुझे बहुत सीख मिली है और हम दोनों आगे बढ़े हैं।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]