राहुल के जन्मदिन पर सैकड़ों ग्रामीणों को बांटा राशन

कोरबा। शहर से लगे भूडूमाटी सहित एक दर्जन ग्रामों में छत्तीसगढ़ जन कल्याण योजना और भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के तत्वधान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर इंटक के युवाओं और पदाधिकारियों ने सुखा राशन का पैकेट बनाकर जरूरतमंदों को वितरित किया। गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष इंटक के अध्यक्ष स्वामीनाथ जयसवाल राष्ट्रीय सचिव अश्विनी कुमार मिश्रा के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के भूड़ूमाटी सहित एक दर्जन ग्रामों में जाकर जरूरतमंदों को घर-घर सुखा राशन वितरण किया गया।

राशन वितरण के दौरान प्रदेश अध्यक्ष रामअवतार जयसवाल प्रदेश सचिव मीडिया विभाग गोपाल दास महंत धनराज निर्मलकर उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी जी की मंशा के अनुरूप कम से कम फ्लेक्स बैनर लगाकर उस राशि से मजदूरों की मदद की जाए जरूरतमंदों की मदद की जाए जिसका संगठन ने अक्षर से पालन किया है। आज 100 से अधिक परिवारों को सुखा राशन के पैकेट में साबुन आटा चावल प्याज तेल सहित खाद्य सामग्रियां समायोजित की गई थी।

राशन के मिलने से ग्रामीण और वनांचल में रह रहे लोगों में गजब का उत्साह देखा गया उन्होंने संगठन के प्रति आभार जताया है। श्री मिश्रा ने अपने संदेश में कहा कि संध्याकालीन द्वितीय चरण के कार्यक्रम में प्रदेश भर में राहुल गांधी जी का बर्थडे मंदिरों में दीपक जलाकर और युवाओं के बीच केक काटकर बुजुर्ग महिला और बुजुर्ग लोगों के बीच साल और कपड़े बांटकर इस जन्मदिन को यादगार बनाने की पूरी तैयारी हो गई है। उन्होंने प्रदेश के अलावा अन्य राज्यों के पदाधिकारियों से भी अपील की है कि वे राहुल जी की मंशा के अनुरूप जरूरतमंदों की मदद के लिए सामने आए।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]